नशा तस्कर अंटी और उसकी पुत्री पहुची सलाखों के पीछे, ऐसे कर रही थी कारोबार

जिले की रायपुर कर्चलियान थाना की पुलिस ने नशा तस्कर आटी एवं उसकी पुत्री को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 180 सीसी नशीली दवा जब्त की है।

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

नशा तस्कर अंटी और उसकी पुत्री पहुची सलाखों के पीछे, ऐसे कर रही थी कारोबार

रीवा। जिले की रायपुर कर्चलियान थाना की पुलिस ने नशा तस्कर आटी एवं उसकी पुत्री को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 180 सीसी नशीली दवा जब्त की है। मां-बेटी के खिलाफ पुलिस एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

लम्बे समय से कर रही थी नशा कारोबार

रायपुर थाना अंतर्गत रामनई कोष्टा निवासी मां-बेटी घर में नशीली सिरप का स्टोर करके ग्राहकों को सप्लाई करती थी। इसकी सूचना पुलिस को लग गई। थाना प्रभारी मृगेन्द्र सिंह ने बताया कि महिला के घर में दंबिश देकर नशीली सिरप की सीसी जब्त की गई और मां-बेटी को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जा रही है।

इंदौर की तर्ज पर कार्रवाई

ज्ञात हो कि हाल ही में इंदौर पुलिस ने आंटी नाम से फेमस महिला को गिरफ्तार किया था। वह ड्रग्स का कारोबार करके युवाओं का इसकी सप्लाई करती थी। वही रीवा में आंटी और उसकी पुत्री नशीली दवा का कारोबार करती हुई पकड़ी गई है।

इसी तरह अमहिया थाना पुलिस ने अवैध नशीली कफ सीरप का तस्करी हेतु परिवहन करते 02 नफर आरोपियो को RENAULT KWID कार क्रमांक MP17 CC 4259 तथा 06 पेटी अवैध नशीली कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी आरोपियों पर कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जा रही है।

छतरपुर: सीएम हेल्पलाइन से शिकायत हटाने सीएमओ ने शिकायतकर्ता को एफआईआर दर्ज कराने दी धमकी

एमपीः थप्पड़ का बदला सजा-ए-मौत, मृतक की पुत्री और उसके प्रेमी का खौफनाक कदम…

पत्नी की हत्या में न्यायालय ने पति को पाया दोषी, आजीवन कारावास की दी सजा : REWA NEWS

Similar News