रीवा में युवक की बेरहमी से हत्या: पहले 'सिर' धड़ से किया अलग, फिर काटा हांथ और प्राइवेट पार्ट..

Rewa Murder News: रीवा पुलिस ने कंट्रोल रूम में किया अंधी हत्या का खुलासा

Update: 2022-06-04 05:01 GMT

Rewa MP News: अंधी हत्या का रीवा पुलिस ने पर्दाफास कर दिया है और हत्या के आरोप में मृतक की पहली पत्नी सहित दो लोगों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। पुलिस कंट्रोल रूम में हत्या मामले का खुलासा करते हुए रीवा एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि नईगढ़ी थाना क्षेत्र के बहुती सिंगदहा पुलिया के नीचे एक अज्ञात लाश पड़ी होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची और हत्या मामले को सुलझाने के लिए बारीकी से जांच करते हुए तह तक पहुंची है।

बड़ी बेरहमी से किया था कत्ल

हत्या के अरोपियों ने युवक का बड़ी बेरहमी से कत्ल कर दिए थे। उसका दाहिना हाथ, प्राइवेट पार्ट और सिर को काट लिये थे। थाना नईगढ़ी की पुलिस ने प्रथम दृष्टया मर्ग कायम कर अपने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में जांच शुरू की। मृतक की पहचान थाना गढ़ के गुलामुद्दीन उर्फ मंजू उम्र 38 वर्ष निवासी गढ़ के रूप में की गई थी।

ऐसे पहुची पुलिस

बताया जाता है कि पहचान होने के बाद पुलिस ने जब बारीकी से इसकी जांच की तो पता चला कि घटना के समय मृतक की पहली पत्नी यहां देखी गई थी। जिसका दोनो के बीच विवाद चल रहा था। पुलिस उस आधार पर महिला को हिरासत में लिया और पूछताछ किया तो वह फूट पड़ी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना दिनांक को मृतक शराब के नशे में था। इसी बीच उसकी पहली पत्नी ने अपने भाई और भतीजे को फोन करके इसकी जानकारी दी।

बाइक में बैठा कर ले गए थें आरोपी

बताया गया है मृतक का साला और उसका भतीजा बाइक में बैठा कर मृतक को ले गए थे। हत्या करने के बाद उसकी पहचान न हो इसके लिए उन्होंने सिर काट लिया और दूसरी जगह ले जाकर जमीन में दबा दिए। आरोपियो के पकड़े जाने के बाद मृतक के कटे हुए अंगों को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

इनकी हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने इस हत्या के आरोप में मो. अली उर्फ एजाज पिता अब्दुल गफ्फार 32 निवासी वार्ड क्रमांक 11 वैकुन्ठपुर रीवा जो कि मृतक का साला है।

माहताब अहमद उर्फ गोलू पिता जैनुलाब्दीन 20 वर्ष निवासी गढ़ जो कि मृतक का भतीजा है।

कुरैश बानी पति गुलामुद्दीन उर्फ मंजू 36 साल नवासी गढ़ रीवा हाल पता सदर बाजार नई दिल्ली जो कि मृतक की पत्नी है। उसकी संलिप्तता होना पाया है और सभी को आरोपी बनाया है।

पुरस्कृत होगी टीम

एसपी भसीन ने कहा कि इस अंधी हत्या का खुलासा करने वाली टीम को 5 हजार रूपये की नगद राशि से पुरस्कृत किया जाएगा। इस टीम में एसडीओपी मउगंज नवीन दुबे, थाना प्रभारी नईगढ़ी मिथिलेश यादव, शैलेन्द्र सिंह, सुशीला साकेत, उपेन्द्र तिवारी, अजय पाण्डेय, सउनि नंद कुमार सिंह, प्रआर श्रीकांत द्विवेदी आर वीरभद्र, आर सूरज तिवारी , आर अमित पाण्डेय, आर मनीष सिंह, आर आनंद मणि, आर रवीन्द्र कुमार, आर मुकेश यादव, आर प्रदीप यादव, आर लाड सिंह भिलाला की सराहनीय भूमिका रही।

Tags:    

Similar News