रीवा में तेज रफ़्तार बाइक दीवार से टकराई, एक मृत, दो घायल

Accident In Rewa: मुंडन के कार्यक्रम में शामिल होकर दो अन्य साथियों के साथ वापस लौट रहा था युवक, तेज रफ्तार में बाइक में नियंत्रण नहीं रख पाया।

Update: 2022-07-27 10:29 GMT

Accident In Rewa MP: जिले के सेमरिया थाना अंतर्गत बीड़ा के समीप अनियंत्रित हुई बाइक दीवार से टकरा गई। दुर्घटना (Accident) के कारण बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। घायल युवकों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि अपनी बाइक में सवार होकर मुण्डन कार्यक्रम में शामिल होने बसामन मामा गए थे। वापस लौटते हुए तेज रफ्तार में बाइक चला रहा युवक उस पर नियंत्रण नहीं रख पाया। अनियंत्रित हुई बाइक दीवार से टकरा गई। दुर्घटना के कारण बाइक सवार तीनों युवक घायल हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से तीनों घालयों का उपचार के लिए एसजीएमएच रीवा लाया गया। जहां चिकित्सकों ने युवक अंकित सोंधिया निवासी अजगरहा थाना विवि को मृत घोषित कर दिया वहीं उसके दोस्तों का इलाज चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है।

तेज रफ्तार और फिसलन बनी हादसे की वजह

पुलिस ने बताया कि मुण्डन कार्यक्रम में शामिल होने के बाद तीनों युवक अपने घर जा रहे थे। अंकित बाइक चला रहा था। बताते हैं कि अंकित बहुत ही तेज गति में बाइक चला रहा था। बीड़ा के समीप पहुंचते ही बारिश के पानी के कारण सड़क में फिसलन काफी ज्यादा थी। जिसके कारण बीड़ा के समीप पहुंचते ही तेज गति में बाइक चला रहा युवक उस पर नियंत्रण नहीं रख पाया। बाइक फिसलते हुए दीवार से टकरा गई। बताते हैं कि दुर्घटना इतनी जबरजस्त थी कि बाइक जहां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई वहीं तीनों युवक भी घायल हो गए।

Tags:    

Similar News