रीवा में सूने मकान में सेंधमारी, एक लाख की नगदी और आभूषण के साथ आरोपी गिरफ्तार

MP Rewa News: पुलिस ने बताया कि मौका मुआयना करने पर पता चला कि आरोपी सेंध लगा कर कमरे के अंदर गया।

Update: 2022-08-13 09:17 GMT

MP Rewa News: बिछिया थाना अंतर्गत लक्ष्मणपुर गांव में गत दिवस सूने मकान में सेंधमारी कर नगदी और आभूषण पार करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने 1 लाख कैश और सोने-चांदी के आभूषण जब्त कर लिया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा पकड़ कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है कि लक्ष्मणपुर निवासी शशिकला साकेत पत्नी स्व. शिवप्रसाद साकेत 28 वर्ष के सूने मकान में गत दिवस अज्ञात चोरों ने चोरी करते हुए कैश और आभूषण पार कर दिया था। फरियादिया के अनुसार अज्ञात आरोपियों ने सूने मकान में सेंध लगा कर चोरी की थी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की।

संदेही ने कबूली वारदात

बताया गया है कि मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी लक्ष्मण साकेत पुत्र रामनाथ साकेत 25 वर्ष को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने चोरी की बात स्वीकार कर ली। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने कैश सहित चांदी की करधरी, चांदी की पायल, सोने की लॉकेट जब्त कर लिया है।

कैसे की चोरी

पुलिस ने बताया कि मौका मुआयना करने पर पता चला कि आरोपी सेंध लगा कर कमरे के अंदर गया। कमरे के अंदर स्टील की पेटी का का ताला तोड़ कर चोर ने उसमें रखे 1 लाख रूपए और आभूषण चोरी कर ले गया। गौरतलब है कि घटना दिनांक को फरियादिया अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रिश्तेदारी में बाहर गई थी।

वर्जन

सूने मकान में चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी का आभूषण और नगदी भी बरामद कर ली है।

जगदीश सिंह ठाकुर, थाना प्रभारी बिछिया

Tags:    

Similar News