पन्ना में गांजा की खेती कर रहे दो भाई गिरफ्तार, 17.5KG गांजा के हरे पेड़ जब्त

Panna MP News: पन्ना जिले के अजयगढ़ और धरमपुर क्षेत्र में अवैध तरीके से गांजा सहित अन्य मादक पदार्थ की बिक्री किए जाने के मामले सामने आ चुके है।

Update: 2022-11-05 10:27 GMT

Panna MP News: पन्ना जिले के अजयगढ़ और धरमपुर क्षेत्र में अवैध तरीके से गांजा सहित अन्य मादक पदार्थ की बिक्री किए जाने के मामले सामने आ चुके है। इसी कड़ी में बीते दिवस धरमपुर थाना क्षेत्र के हरनामपुर गांव में बीते दिवस गांजा की खेती में शामिल दो भाइयों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों ने अपने मकान के आंगन में गांजा की खेती कर रखी थी। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 17.50 किलो गांजा के हरे पेड़ जब्त किया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि हरनामपुर गांव निवासी दो भाई अवैध तरीके से गांजा की ख्ेती कर रहे है। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के मकान में दबिश दी।

जहां से पुलिस को आरोपियों के खेत में लगा गांजा के हरे पेड़ मिले। गौरतलब है कि आरोपी राममूरत आरख के खेत से जहां पुलिस को 4 किलो 252 ग्राम गांजा के पेड़ मिले वहीं राममोहन आरख के आंगन से पुलिस ने 13 किलो 220 ग्राम गांजा के हरे पेड़ जब्त किया। इस प्रकार पुलिस ने कुल 17 किलो 472 ग्राम गांजा के पेड़ जब्त किया। जब्त गांजा के पेड़ की कीमत 85 हजार बताई गई है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया।

कार्रवाई में ये रहे शामिल

इस कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी धरमपुर सुधीर बेगी, राजेन्द्र नामदेव, शिशिर मण्डल, हरिश्चन्द्र राठौर, अरूण सिंह, रोहित शिवहरे, प्रदीप हरदेनिया, नीरज प्रजापति, शुभम शुक्ला, भूरी सिंह गुर्जर, भूपाल सिंह, विजय सिंह, शैलजा सिंह आदि उपस्थित रहे।

वर्जन

दो भाई काफी समय से गांजा की खेती कर रहे थे। बीते दिवस पुलिस ने आरोपियों के आंगन में दबिश देकर गांजा के हरे पेड़ जब्त किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 17.5 किलो गांजा जब्त किया है।

सुधीर बेगी, थाना प्रभारी धरमपुर

Tags:    

Similar News