Panna News : लुटेरी दुल्हन गैंग का पर्दाफास, 15 लाख का सामान बरामद , 2 महिलाओं सहित 10 गिरफ्तार

Panna News। शादी करके लूट करने वाली दुल्हन और उसके गैंग का पुलिस ने पर्दाफास कर दिया है। एसपी पन्ना (SP Panna) ने की गई कार्रवाई का खुलासा करते हुये बताया कि पुलिस द्वारा गैंग की 2 महिलाओं सहित 10 लोगो को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से 15 लाख का सामान भी बरामद किया गया है।

Update: 2021-06-24 19:11 GMT

पन्ना / Panna। शादी करके लूट करने वाली दुल्हन और उसके गैंग का पुलिस ने पर्दाफास कर दिया है। एसपी पन्ना (SP Panna) ने की गई कार्रवाई का खुलासा करते हुये बताया कि पुलिस द्वारा गैंग की 2 महिलाओं सहित 10 लोगो को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से 15 लाख का सामान भी बरामद किया गया है।

घर में छिपी थी गैंग

पुलिस अधिकारी के मुताबिक दुल्हन गैंग पन्ना के एक घर में छिपी हुई थी। जांच के बाद गैंग की जानकारी लगी तो पुलिस टीम बनाकर घर में दबिश दी गई। जहाँ से गैंग की मास्टर मांइड महिला सहित 8 पुरूष और लूट का सामान भी मिला है।

सोना-चांदी के साथ मिला अन्य सामान

एसपी ने बताया कि गैंग से 5 किलो चांदी, सोना, 325 बोर का कट्रटा, कारतूष, लैपटॉप सहित अन्य सामान भी मिला है।

पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन गैंग पन्ना,छतरपुर टीकमगढ़ सहित कई जिलों में सक्रिय थी। माना जा रहा है कि गैंग से कई अन्य घटनाओं की जानकारी मिल सकती है।

लुटे दुल्हा ने की थी शिकायत

पुलिस के मुताबिक पन्ना निवासी पुरूषोत्तम पटेरिया ने सिटी कोतवाली में रिर्पोट दर्ज करवाई थी कि उसकी शादी टीकमगढ़ जिले में हुई थी।

उसकी दुल्हन 5 दिनों तक घर में रही और 6 वे दिन उसके घर से पैसे, सोने-चांदी के गहने आदि सामान लेकर फरार हो गई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच करवाई की तो पूरी गैंग ही पुलिस के हाथ लग गई है।

Similar News