एमपी के पन्ना में संपत्ति के विवाद के चलते मां पर कुल्हाड़ी से हमला कर उतार दिया मौत के घाट

MP Ke Panna Me Kulhadi Se Ma Ki Hatya : एमपी के पन्ना जिले में मां द्वारा संपत्ति के बंटवारे से मना करने पर पुत्र ने की हत्या।

Update: 2022-10-08 08:50 GMT

MP Panna News In Hindi: एमपी के पन्ना जिले के सलेहा थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें संपत्ति के विवाद में बेटे ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद से आरोपी बेटा फरार है। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई पश्चात महिला के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया गया। शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बताया गया है कि सलेहा थाना के तमोली निवासी राहुल चौरसिया 28 वर्ष का अपनी मां के साथ काफी समय से संपत्ति का विवाद चला आ रहा था। इसी कड़ी में आरोपी बेटे ने अपनी मां कुसुमबाई से जमीन, पैसों और आभूषण के बंटवारे की मांग की। लेकिन मां द्वारा संपत्ति के बंटवारे से मना कर दिया गया। बताते हैं कि मां द्वारा मना करने के बाद आरोपी बेटा अपना आपा खो बैठा और उसने अपनी मां पर कुल्हाड़ी से कई वार कर उसे घायल कर दिया। कुछ ही समय में मां की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर उसे अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की।

चर्चाओं का माहौल गर्म

बेटे द्वारा संपत्ति के बंटवारे को लेकर हत्या किए जाने का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। बताते हैं कि पूर्व में भी आरोपी बेटे का अपनी मां के साथ संपत्ति को लेकर विवाद हुआ था। लेकिन पूर्व में हुआ विवाद बातचीत के बाद समाप्त हो जाता था।

वर्जन

संपत्ति के विवाद में पुत्र द्वारा अपनी मां की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के बाद से आरोपी बेटा फरार है। पुलिस द्वारा आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।

पीयूष मिश्रा, एसडीओपी गुनोर

Tags:    

Similar News