एमपी के पन्ना में पत्नी पर हंसिया से हमला करने के बाद पति ने फांसी लगा कर दे दी जान, जानिए क्या है कारण

MP Panna News: मृतक और उसकी पत्नी शहर के लुढ़ियाना मोहल्ले में किराए का मकान लेकर रहता था।

Update: 2022-09-20 09:33 GMT

MP Panna Suicide News: एमपी के पन्ना जिले के कोतवाली अंतर्गत लुढ़ियाना मोहल्ला (Panna Ludhiyana Mohalla) में मंगलवार की सुबह पत्नी पर हंसिया से हमला करने के बाद पति ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। चिकित्सालय में भर्ती पत्नी मौसम वर्मन की हालत जहां गंभीर बनी हुई है वहीं पति रक्कू वर्मन के शव को जिला चिकित्सालय के मर्चुरी में रखवा दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया पन्ना नगर के नारंगीबाग का निवासी रक्कू वर्मन अपनी पत्नी मौसम वर्मन के साथ शहर के लुढ़ियाना मोहल्ले में किराए का मकान लेकर रहता था। पति और पत्नी के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता ही रहता था। इसी कड़ी में मंगलवार की सुबह पति और पत्नी के बीच उपजे पारिवारिक विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि मामला मारपीट तक पहुंच गया। गुस्साए पति ने अपनी पत्नी पर हंसिया से हमला कर उसे घायल कर दिया। बताते हैं कि पत्नी पर किए अचानक हमले से पति घबरा गया। कमरे में जाकर उसने फांसी लगा कर अपनी जान ही दे दी।

मोहल्ले वासियों ने दी पुलिस को सूचना

मोहल्ले के लोगों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव के साथ ही घायल महिला को जिला अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

वर्जन

पारिवारिक विवाद के कारण युवक ने अपनी पत्नी पर हंसिया से हमला कर खुद ही फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। घायल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

अरूण कुमार सोनी, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Tags:    

Similar News