कोरोना टीका लगने के 24 घंटे बाद वार्ड बाॅय की मौत, पीएम रिर्पोट से पता चलेगा कारण...

जिला अस्पताल में वार्ड बाॅय के पद पर कार्य करने वाले 48 वर्ष के महिपाल की मौत हो गई। 24 घंटे पहले महिपाल को कोरोना का टीका लगाया गया था।

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

कोरोना टीका लगने के 24 घंटे बाद वार्ड बाॅय की मौत, पीएम रिर्पोट से पता चलेगा कारण…

मुरादाबाद। जिला अस्पताल में वार्ड बाॅय के पद पर कार्य करने वाले 48 वर्ष के महिपाल की मौत हो गई। 24 घंटे पहले महिपाल को कोरोना का टीका लगाया गया था। मौत किस कारण हुई इसकी सही जानकारी पीएम रिर्पोट आने के बाद होगी। वही मुरादाबाद सीएमएचओ वार्ड बाॅय के घर पहुंच कर जानकारी ली है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के जिला चिकित्सालय में काम करने वाले महिपाल की सदिग्ध मौत हो गई है। एक ओर स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि वार्ड बाॅय महिपाल की मौत स्वाभाविक है। उन्हे कोरोना भी नहीं था। वही परिजन कोरोना टीका लगने के बाद तबियत बिगडने के बाद मौत होना बता रहे हैं।

क्या गिर जाएगी शिवराज सरकार ? पढ़िए पूरी खबर….

वार्ड बाॅय की मौत के बाद स्वास्थ्य महकमें मेें हडकंप मचा हुआ है। चारों ओर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। वही कई लोगों द्वारा अपवाह के तौर पर कोरोना टीका को मौत का जवाबदार माना जा रहा है।
वार्ड बाॅय महिपाल को 16 जनवरी को कोराना का टीका लगाया गया था। टीका लगने के बाद वह घर गया और वही बाद में उसकी रविवार रात तबियत बिगडी और बाद मंे इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। मृतक वार्ड बाॅय के बेटे का कहना है कि टीका लगने के पहले उसके पिता स्वस्थ थे। कोरोना का टीका लगने के बाद ही उनकी तबियत बिगडी थी।

वही बात अगर स्वास्थ्य विभाग की करें तो सीएमएचओ का कहना है कि कोरोना टीका के बाद वार्ड बाॅय महिपाल बिल्कुल स्वस्थ था। उसकी रात्रि के समय ड्यिूटी थी। वह काम पर आया था और स्वास्थ्य को लेकर कोई चर्चा नही की थी। ऐसे में टीके की वजह से मौत हो गई यह कहा नही जा सकता। सही कारणों का पता तो पीएम रिर्पोट आने के बाद ही चलेगा।

दिन दहाड़े डबल मर्डर से सनसनी, कार का पीछा कर रहे लोगों ने युवक व युवती की गोली मार कर की हत्या

रीवा: भाजपा महापौर विकास के प्रति सजग होते तो शहर में नाली पानी व मूलभूत सुविधाओं का अभाव ना होता- गुरमीत सिंह मंगू

रीवा: आम आदमी पार्टी के जिला चुनाव प्रभारियों की दूसरी सूची की घोषणा, पढ़िए पूरी खबर…

Similar News