सचिन पायलट ने दिल्ली में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की

सचिन पायलट ने  दिल्ली में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की राजस्थान विधानसभा सत्र से कुछ दिन पहले, जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विश्वास मत की तलाश है, सचिन पायलट

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

सचिन पायलट ने  दिल्ली में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की

राजस्थान विधानसभा सत्र से कुछ दिन पहले, जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विश्वास मत की तलाश है, सचिन पायलट ने सोमवार को नई दिल्ली में कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की।

Mumbai Flood के ये Videos आपको अंदर से हिला देंगे !

इस बैठक ने कांग्रेस आलाकमान और पायलट के बीच संबंधों में एक दरार की अटकलों को हवा दी, जिसके 18 वफादार विधायकों के साथ विद्रोह ने गहलोत सरकार को किनारे कर दिया।

यह कहते हुए कि गहलोत एक सुलहनीय कदम उठाते हुए आए हैं,  वह बागी कांग्रेस विधायकों का स्वागत करेंगे, अगर पार्टी नेतृत्व उन्हें माफ कर देता है।

क्या इस बार आईपीएल को पतंजलि स्पोंसर कर रहा है ?

राजस्थान पूर्व डिप्टी CM सचिन पायलट एक इंटरव्यू में बताया
"मुझे खुशी है की कांग्रेस अध्यक्षा और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विस्तार से चर्चा की। साथी विधायकों की बातों को हमने सामने रखा। मुझे आश्वासित किया गया है कि तीन सदस्यीय की कमेटी जल्द इन तमाम मुद्दों का समाधान करेगी।
ये सैद्धांतिक मुद्दे थे"।   खुशी है की कांग्रेस अध्यक्षा और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विस्तार से चर्चा की। साथी विधायकों की बातों को हमने सामने रखा। मुझे आश्वासित किया गया है कि तीन सदस्यीय की कमेटी जल्द इन तमाम मुद्दों का समाधान करेगी।
ये सैद्धांतिक मुद्दे थे: राजस्थान पूर्व डिप्टी CM सचिन पायलट

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को हुआ कोरोना,पढ़िए वायरस से जुडी अन्य खबरे

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

 Best Sellers in Sports, Fitness & Outdoors

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News