NAGPUR से REWA पंहुचा युवक, तेज बुखार, सर्दी, जुकाम की थी शिकायत !

NAGPUR से REWA पंहुचा युवक, तेज बुखार, सर्दी, जुकाम की थी शिकायत !REWA। बाहर से आने वालों का सिलसिला जारी है। इनकी

Update: 2021-02-16 06:19 GMT

NAGPUR से REWA पंहुचा युवक, तेज बुखार, सर्दी, जुकाम की थी शिकायत !

REWA। बाहर से आने वालों का सिलसिला जारी है। इनकी नियमित जांच नहीं हो रही है। सूचना तक नहीं पहुंच रही है। यही वजह है कि शिकायत सीधे कलेक्टर तक पहुंच रही है। कलेक्टर के पास एक शिकायत थाना मनगवां अंतर्गत आलमगज गांव का भी पहुंचा।

सुखेन्द्र सिंह बन्ना और सिद्धार्थ कुशवाहा पर कार्यवाही पर भड़के अजय सिंह राहुल, कहा..

शिकायत में NAGPUR से लौटे युवक को संदिग्ध बताया गया। कलेक्टर के निर्देश पर मौके पर जांच करने गंगेव बीएमओ टीम के साथ पहुंचे। जांच के बाद सभी को होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है। बुधवार को जिला अस्पताल में संदिग्धों की सेम्पलिंग और जांच कराई जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार मामला मनगवां थाना के आलमगंज गांव का है।

MP: अतिथि विद्वान ने की आत्महत्या, शिवराज सरकार पर नियमित करने का दबाव

बीएमओ डॉ वेद प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि कलेक्टर के निर्देशन पर स्वास्थ्य विभाग की टीम आलमगंज पहुंची। यहां युवक सहित परिवार के 5 सदस्यों की जांच की। जांच में कोरोना के लक्षण स्पष्ट नहीं हो रहे हैं। फिर भी एहतियात के तौर पर सभी को होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है। आगे की जांच बिछिया जिला अस्पताल में कराई जाएगी।

Kamalnath का यह दांव, कही SHIVRAJ सरकार को चित न कर दे

ग्रामीणों ने बताया कि 10 दिन पहले राम प्रसाद पांडे पिता देवेंद्र पांडे निवासी आलमगंज वार्ड 5 NAGPUR से घर आया था। जब से उसे तेज बुखार, सर्दी, जुकाम, खांसी की शिकायत बनी हुई है। डॉटरो की टीम के गांव पहुंचने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

Similar News