Pakistan की युवती ने Pm Modi से कहा, मुझे शादी करनी है बॉर्डर खोल दीजिए, लोग...

Pakistan की युवती ने Pm Modi से कहा, मुझे शादी करनी है बॉर्डर खोल दीजिए, लोग...CORONAVIRUS से पूरी दुनिया में जहा खौफ जारी है वही दूसरी तरफ

Update: 2021-02-16 06:24 GMT

Pakistan की युवती ने Pm Modi से कहा, मुझे शादी करनी है बॉर्डर खोल दीजिए, लोग...

CORONAVIRUS से पूरी दुनिया में जहा खौफ जारी है वही दूसरी तरफ शादी में काफी असर हो रहा है आपको बता दे की Pakistan में रहने वाली हिन्दू युवती ने Pm Modi से अपील की है की बॉर्डर खोल दीजिए मुझे शादी करनी है. शादी में लगी रोक को लेकर दो हिन्दू परिवार जो अलग देशो में मौजूद है. दो हिंदू परिवार लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। पाकिस्तान की समायला (35) जो यूहानाबाद लाहौर की रहने वाली हैं, ने बताया कि उनकी मंगनी कमल कल्याण पुत्र ओम प्रकाश मधूबन कालोनी, राज नगर जालंधर के साथ 2015 में हुई थी।

पहली बार Petrol से अधिक हुए Diesel के दाम, पढ़ें पूरी खबर…

पाकिस्तान का वीजा न मिलने से रुकी शादी 

समायला ने बताया कि ओम प्रकाश रिश्ते में उसके मामा लगते हैं। उनके परिवार को उसके भाई की शादी पर लाहौर बुलाया गया था। लेकिन वह पाकिस्तान का वीजा न मिलने के कारण शादी में शमिल नहीं हो सके, लेकिन तब से दोनों परिवारों का आपस में मेलजोल बढ़ गया। उसकी और कमल कल्याण की आपस में बातचीत होती रहती थी। धीरे-धीरे वो एक-दूसरे से प्यार के बंधन में बंध गए। दोनों ने अपने परिवार वालों के सामने शादी की बात रखी तो उन्होंने रिश्ता पक्का कर दिया। मार्च में इनका इरादा शादी करने का था।

इस तारीख से पहले की सभी टिकटें रेलवे ने की रद्द, पूरा मिलेगा रिफंड

जासूसी पर सख्त हुआ भारत, पकिस्तान दूतावास को 50% स्टाफ कटौती के दिए आदेश

पेट्रोल, डीजल की कीमतों में लगातार 17 वें दिन बढ़ोतरी हुई ,जानिए अपने शहर का हाल

[signoff]  

Similar News