पाकिस्तान ने किया सीजफायर तो भारतीय सेना ने उड़ा दिए उनके बंकर, एलओसी पर फिर बढ़ा तनाव

पाकिस्तान ने किया सीजफायर तो भारतीय सेना ने उड़ा दिए उनके बंकर, एलओसी पर फिर बढ़ा तनाव नई दिल्ली। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कायराना

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

पाकिस्तान ने किए सीजफायर तो भारतीय सेना ने उड़ा दिए उनके बंकर, एलओसी पर फिर बढ़ा तनाव

नई दिल्ली। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिए है। शुक्रवार को एलओसी के पास अलग-अलग इलाकों में सीजफायर का उल्लंघन पाकिस्तान ने किए था। जिस पर जबाबी कार्रवाई करते हुए भारतीय सेना पूरे उत्साह के साथ हमाला बोल दिए। इस कार्रवाई से पाकिस्तानी सेना के छक्के छूट गए है।

बम से उड़ा दिए बंकर

भारतीय सेना ने जबाबी कार्रवाई में बम से पाकिस्तान के सीमा पार स्थित कई बंकर को ध्वस्त कर दिए और भारी नुकसान पहुंचाया है। भारतीय सेना के सूत्रों के मुताबिक, सेना की जवाबी फायरिंग में पाकिस्तानी सेना के कई जवान निशाना बने है। तो वही भारतीय सैनिको को भी नुकसान हुआ है। चर्चा है कि 4 सैनिक शहीद हुए है। हांलाकि अधिकारिक रूप से इसकी अभी पुष्टि नही हुई है।

Delhi University : 18 नवंबर से स्नातकोत्तर प्रवेश प्रक्रिया होगी शुरू

दीपावली के पूर्व कार्रवाई

दीपावली पर्व के एक दिन पूर्व पाकिस्तान की ओर से कार्रवाई की गई। जिससे माना जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना ने अपनी तैयारी के साथ यह सोच कर हमला किए है कि भारतीय सैनिक दीवाली उत्सव मना रहे होगे, लेकिन वह अपने मनसूबे पर कामयाब नही हुआ।

दिवाली के दिन देश के इन राज्यों में हो सकती है बारिश, अगले 48 घंटों तक बादल छाए रहने के आसार..

WATCH : पाक ने J-K में कई सेक्टरों में संघर्ष विराम उल्लंघन किया, भारतीय सेना ने जवाबी कार्यवाही में उड़ाए पाकिस्तान के कई लॉन्च पैड व बंकर..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News