अब चोरों ने किया बुल्डोजर का उपयोग, उड़ा ले गए 27 लाख रूपये से भरा एटीएम!

बुल्डोजर अब चोरों का भी हथियार बन रहा है।

Update: 2022-04-26 17:19 GMT

Sangli Atm Robbery News: बुल्डोजर अब चोरों का भी हथियार बन रहा है और शायद यह पहली घटना है जब चोरी के बुल्डोजर से चोरों ने एटीएम उखाड़ कर उसके कैश बॉक्स को ले गए। बॉक्स में 27 लाख रूपये रखे हुए थें। यह घटना महाराष्ट्र के सांगली जिले की मिरज तालुका का है। यहां आगरा चौक पर लगे एक्सिस बैंक के बूथ को चोर तोड़ने के साथ ही उसमें लगी मशीन को जेसीबी की मदद से कई टुकड़े करके कैश बॉक्स को निकाल लिए। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

घरों को गिराने बुल्डोजर का हो रहा उपयोग

ज्ञात हो कि देश भर की राज्य सरकारें बुल्डोजर का उपयोग अपराधियों एवं भू-माफिया के घरों को ध्वस्त करने में कर रही है। सरकार के इस एक्शन के बाद जेसीबी को बुल्डोजर का नाम मिलने के बाद, उसी तरह अब चोरों का भी हाथियार बुल्डोजर बन गया है।

चोरी की जेसीबी से एटीएम में चोरी

जांच में सामने आया है कि चोरों ने पहले एक जेसीबी को पेट्रोल पंप से चुराया और फिर इसकी सहायता से एटीएम को उखाड़ा। जानकारी के तहत वारदात के समय एटीएम में 27 लाख रुपए थे। हालांकि, सांगली पुलिस को वारदात वाली जगह से कुछ दूरी पर कैश बॉक्स बरामद हुए हैं। चोरों ने उसे तोड़ने का प्रयास किया था, लेकिन वे कैश निकालने में कामयाब नहीं रहे।

सुबह रखा गया था कैंश

कैश भी सुबह-सुबह ही डाला गया था। ऐसे में माना जा रहा है कि इसमें किसी ऐसे शख्स का हाथ है, जिसे पैसे डालने की जानकारी थी। एटीएम को उखाड़ ने के बाद आरोपियों ने उसे बुलडोजर से ही तीन हिस्सों में तोड़ा और फिर उसमें रखा कैश बॉक्स उड़ा कर गायब हो गए। पुलिस को सुबह लक्ष्मी रोड पर मशीन बरामद हुई।

Tags:    

Similar News