PM Cares Fund पर 'भ्रामक' Tweet, कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष Sonia Gandhi पर FIR

PM Cares Fund पर कांग्रेस के Official Twitter Handle से भ्रामक Tweet करने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष Sonia Gandhi पर FIR दर्ज हुई है। 

Update: 2021-02-16 06:22 GMT

'Misleading' Tweet on PM Cares Fund, FIR on Congress National President Sonia Gandhi

नई दिल्ली। PM Cares Fund पर कांग्रेस के Official Twitter Handle से भ्रामक Tweet करने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष Sonia Gandhi पर FIR दर्ज हुई है। 

यह शिकायत कर्नाटक में दी गई थी, जिस पर पुलिस ने गुरुवार को एफआईआर (FIR) दर्ज की। शिकायत करनेवाला शख्स बीजेपी का कार्यकर्ता होने के साथ-साथ वकील भी है। शिकायत में लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया गया था।

एक सैकड़ा ट्रेनों की Ticket Booking आज से शुरू, देखिए Train List

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के खिलाफ FIR कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Official Twitter Handle) से हुए ट्वीट (Tweet) को लेकर हुई है। शिकायत प्रवीण केवी नाम के शख्स ने दी है। वह बीजेपी कार्यकर्ता होने के साथ-साथ वकील भी हैं। शिकायत 11 मई को दी गई थी, शिवमोगा पुलिस ने अब FIR दर्ज कर ली है।

किस ट्वीट के लिए यह शिकायत दर्ज हुई है यह फिलहाल साफ नहीं है। सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की बात करें तो वह खुद भी पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) पर निशाना साध चुकी हैं। एक वीडियो बयान जारी कर इसी महीने सोनिया ने प्रवासी मजदूरों का जिक्र करते हुए पीएम-केयर्स फंड पर हमला किया था।

मुश्किल में TikTok, लगातार गिर रही है Rating, हो रहें Uninstall, जानिए क्या है वजह…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Indian Railway की बड़ी घोषणा, इस तारीख से चलेंगी Non-AC ट्रेनें, IRCTC पर होगी Ticket Booking

Similar News