महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना टीकाकरण पर लगाई रोक, जाने कारण, दो दिन बाद..

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना टीकाकरण पर दो दिनों के लिए रोक लगा दी है। एक ओर जहां पूरे देश में 16 जनवरी से टीकाकरण की शुरूआत हो चुकी है

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना टीकाकरण पर लगाई रोक, जाने कारण, दो दिन बाद..

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना टीकाकरण पर दो दिनों के लिए रोक लगा दी है। एक ओर जहां पूरे देश में 16 जनवरी से टीकाकरण की शुरूआत हो चुकी है। वही महाराष्ट्र सरकार द्वारा रोक लगाने की खबर से सभी चिंतित हैं। महाराष्ट्र के मुंबई शहर में सबसे ज्यादा कोरोना के रोगी है। वहीं जानकारी मिली है कि कोविड ऐप में कुछ समस्या आ जाने की वजह से टीकाकरण पर रोक लगाई गई है।

अपर नगर आयुक्त सुरेश काकानी ने जानकारी देते हुए बताया कि को विन ऐप में कुछ खराबी आ जाने से टीकाकरण नही किया जा रहा है। रविवार और सोमवार को टीका नहीं लगवाया जायेगा। वहीं अगली तारीख के सम्बंध में आयुक्त सुरेश काकानी ने कहा कि वह इस सम्बन्ध में कुछ नही कह सकते हैं।

यह भी पढ़े : सामने आया ‘कोरोना वायरस का नया लक्षण’, अब यहां हो रहा है इन्फेक्शन

वही बीएमसी ने बताया कि टीकाकरण के पहले ही दिन शिनिवार को कोविन ऐप में समस्या हो रही थी। जिसे देखते हुए इसकी सूचना केन्द्र सरकार तक पहुंचाई गई। उन्होने बताया कि केन्द्र सरकार द्वारा इसे ठीक करवाया जा रहा है।
बताया जाता है कि जैसे ही कोविन ऐप को ठीक कर लिया जायेगा वैसे ही टीकाकरण पर लगी रोक हटा ली जायेगी। कोविड टीकाकरण सावधानी के साथ किया जाना है। इस पर किसी तरह की लापरवाही भारी पड़ सकती है। महाराष्ट्र में लगी रोक इसी कारण को पुष्ट करता है।

यहाँ क्लिक करें : : Amazon Hot Deals :

Full View Full View Full View

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook 
WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News