JK Encounter : सुबह 5 बजे से चल रही मुठभेड़ समाप्त, 4 आतंकवादी ढेर, एक पुलिस कांस्टेबल घायल

JK Encounter : सुबह 5 बजे से चल रही मुठभेड़ समाप्त, 4 आतंकवादी ढेर, एक पुलिस कांस्टेबल घायल नेशनल न्यूज़ डेस्क : गुरुवार सुबह नगरोटा के पास

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

नेशनल न्यूज़ डेस्क : गुरुवार सुबह नगरोटा के पास जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बान टोल प्लाजा के पास सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। वही एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया। मौके से 11 AK-47 बरामद की गई है।

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

Full View Full View Full View

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के अनुसार मारे गए आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के थे और वे सांबा सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा से केंद्रशासित प्रदेश में घुसपैठ करने वाले ग्रुप से थे।

Encounter की फुटेज :

पुलिस महानिदेशक दलबाग सिंह के अनुसार, मारे गए आतंकवादियों ने कल शाम घुसपैठ की थी और वे आने वाले जिला विकास परिषद चुनाव और

पंचायत उपचुनाव को बाधित करने के लिए भारी मात्रा में हथियारों और गोला-बारूद के साथ कश्मीर जा रहे थे।'

ऐसे सुरु हुआ Encounter

मुठभेड़ तब शुरू हुई जब एक ट्रक में छिपे आतंकवादियों ने सुबह करीब 5 बजे चेकिंग के दौरान सुरक्षाकर्मियों पर ग्रेनेड फेंका।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

तेजी से जवाबी कार्रवाई में, बान टोल प्लाजा में तैनात पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने दो आतंकवादियों को मार डाला, जब वे ट्रक से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे।

ट्रक कश्मीर की तरफ जा रहा था। मुठभेड़ के दौरान, ट्रक के अंदर एक विस्फोट हुआ, जिसमें संकेत मिला कि आतंकवादी भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद अपने साथ ले जा रहे थे।

LOC के पास ENCOUNTER में 3 आतंकवादी मारे गए, जबकि 4 जवान हुए सहीद

Jk Encounter: पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी ढेर,सर्च ऑपरेशन चालू है

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News