GIRLFRIEND के CORONA पॉजिटिव पाए जाने पर BOYFRIEND सहित पूरा...

GIRLFRIEND के CORONA पॉजिटिव पाए जाने पर BOYFRIEND सहित पूरा...नोएडा. देश में कोविड-19 (COVID-19) की महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा

Update: 2021-02-16 06:20 GMT

GIRLFRIEND के CORONA पॉजिटिव पाए जाने पर BOYFRIEND सहित पूरा...

नोएडा. देश में कोविड-19 (COVID-19) की महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं गौतमबुद्ध नगर जिले में गर्लफ्रैंड (GIRLFRIEND) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर एक युवक के पूरे परिवार को क्वारंटाइन कर दिया गया है. दरअसल जब प्रशासन को खबर लगी कि एक लड़की कोरोना वायरस से संक्रमित है तो उससे पूछा गया कि किस-किसके संक्रमण में वह आई है. फिर युवक के बारे में जानकारी मिली. अब पूरे परिवार को ही आइसोलेट कर दिया गया है. स्वास्थ्य विभाग ने युवक के पूरे परिवार को क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कराया है.

REWA में मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर और SATNA जेल प्रहरी की रिपोर्ट आई…

फोन से सलाह देने वाले डॉक्टरों का किया जाएगा पंजीकरण प्रमुख सचिव (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य) ने बताया कि चिकित्सा विभाग की वेबसाइट पर स्वैच्छिक पंजीकरण शुरू कर रहे हैं. इसमें वे चिकित्सक जिनके पास समय है और वे टेली सलाह (फोन के जरिए) देना चाहते हैं, पंजीकरण करेंगे. काल सेंटर 18001805145 पर घर से कॉल कर सलाह ली जा सकती है. इसके लिए काउंसलर लगाए गए हैं जो उनकी बात लोगों से कराते हैं. हम सरकारी और सेवानिवृत्त चिकित्सकों का पूल बनाकर उनकी सेवाएं लेंगे.

Similar News