कर्नल एवं मेजर की सड़क हादसे में मौत, दो जवान घायल

सैरूणा थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह सेना की कार का टायर फटने वह पलट गई. हादसे में कर्नल एवं मेजर की मौत हो गई जबकि दो जवान घायल हो गए. 

Update: 2021-02-16 06:32 GMT

सेना के अधिकारियों की कार पलटी, कर्नल व मेजर की मौत

बीकानेर. श्रीडूंगरगढ़ के सैरूणा थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह सेना की कार का टायर फटने वह पलट गई. हादसे में कर्नल एवं मेजर की मौत हो गई जबकि दो जवान घायल हो गए. 

जानकारी के मुताबिक नेशनल हाइवे पर सुबह करीब 5.30 बजे जोधासर गांव के पास सड़क पर आई गाय को बचाने के प्रयास में सेना के कमांडिंग ऑफिसर की सफारी गाड़ी पलट गई थी और उसमें सवार सेना के कर्नल मनीष चौहान ओर मेजर नीरज शर्मा गम्भीर रूप से घायल हो गए थे जिनकी मौत हो गई.

रीवा की सुचिता सिंह का उत्तर प्रदेश डिप्टी एसपी के पद पर सेकंड रैंक के साथ सलेक्शन हुआ

वहीं हादसे में दो जवान भी घायल हुए हैं. सड़क हादसे में दो सेना अधिकारियों की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में मायूसी छा गई. मौके पर सेना के अधिकारी व जवान भी पहुंच गए हैं. सैरूणा एसएचओ अजयकुमार ने बताया कि यह अफसर उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में तैनात थे और अभी एक एक्सरसाइज के लिए यहां आ रहे थे. तभी यह हादसा हो गया.

विंध्य में मातम 

राजस्थान में सड़क दुर्घटना के शिकार हुए कर्नल मनीष सिंह का पैतृक निवास विंध्य के सीधी जिले में था एवं रीवा शहर के सिरमौर चौराहे में भी उनका निवास स्थल है. जैसे ही उनके मौत की खबर मिली, पूरे विंध्य में मातम छा गया. 

घटिया चावल मामले में मोदी सरकार ने शिवराज को घेरा, मचा हड़कंप, पढ़िए

फिल्म लक्ष्य में भी थें

कर्नल मनीष सिंह चौहान वर्ष 2004 में रिलीज़ हुई फिल्म लक्ष्य में भी नजर आए थें, उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ एक छोटा परन्तु अहम रोल प्ले किया था. 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:   FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News