केजरीवाल का मोदी सरकार पर तीखा वार..

बड़ी खबर : केजरीवाल ने विधानसभा में कृषि कानूनों की फाड़ी कॉपी, आरोप लगाया की BJP ने इलेक्शन फंडिंग का किया जुगाड़.. दिल्ली के CM अरविंद

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

केजरीवाल का मोदी सरकार पर तीखा वार..

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि तीन कृषि कानून किसानों के लिए नहीं हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए चुनावी फंडिंग सुनिश्चित करने के लिए बनाए गए हैं। सदन की कार्यवाही के दौरान तीन कृषि कानूनों की प्रतियों को फाड़ के विरोध किया। दिल्ली विधानसभा ने राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत द्वारा एक प्रस्ताव पारित किया जिसमें केंद्र सरकार से कानूनों को तत्काल निरस्त करने की मांग की गई थी।

Min 65% Off on Sweatshirts and Jackets from Amazon Brand

Full View Full View Full View
बड़ी खबर : केजरीवाल ने विधानसभा में कृषि कानूनों की फाड़ी कॉपी, आरोप लगाया की BJP ने इलेक्शन फंडिंग का किया जुगाड़..

CM अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से किये तीख़े सवाल :

“महामारी के दौरान संसद में खेत के बिल पास होने की क्या जल्दी थी? यह पहली बार हुआ है कि राज्यसभा में मतदान के बिना तीन कानून पारित किए गए, तब भी जब कई सदस्य इस कदम का विरोध कर रहे थे … पिछले 6-7 वर्षों में, भाजपा ने चुनावों को इतना महंगा कर दिया है। तो, चुनाव (राजनीतिक दलों द्वारा) पर बहुत पैसा खर्च किया जाता है। ये कानून किसानों के लिए पारित नहीं किया गया है। ये कानून भाजपा के लिए चुनावी फंडिंग सुनिश्चित करने के लिए बनाए गए हैं, ”केजरीवाल ने सदन के सदस्यों को बताया।

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब CM कैप्टन अमरिंदर पर लगाया ‘गंदी राजनीति’ करने का आरोप, कहा कैप्टन साहब BJP के साथ दोस्ती निभा रहे..

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने शुरू की इलेक्ट्रिक वाहन नीति, इसे कहा ‘सबसे प्रगतिशील’

फिर लॉक हो सकती है दिल्ली, CM केजरीवाल ने दिए संकेत…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Similar News