BIG NEWS: UNLOCK 3.0 में क्या खुलेगा क्या नहीं, पढ़िए आपके लिए जरूरी है खबर

BIG NEWS: UNLOCK 3.0 में क्या खुलेगा क्या नहीं, पढ़िए आपके लिए जरूरी है खबर REWA: कोरोना के बढ़ रहे मामले को देखते हुए सरकार ने अभी भी कई चीज़

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

BIG NEWS: UNLOCK 3.0 में क्या खुलेगा क्या नहीं, पढ़िए आपके लिए जरूरी है खबर

REWA: कोरोना के बढ़ रहे मामले को देखते हुए सरकार ने अभी भी कई चीज़ नहीं  खोलने का आदेश दिया है. आपको बता दे की Unlock 3.0 में स्कूल, कॉलेज और मेट्रो का खुलना अभी मुश्किल दिखाई दे रहा है। मोदी सरकार ने अनलॉक 1.0 और अनलॉक 2.0 में भारत में कई चीज़ो की छूट दी लेकिन कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है. 
CM SHIVRAJ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मध्यप्रदेश की कमान संभालेंगे ये मंत्री, पढ़िए दो दिन में कोरोना के लगभग 1 लाख से ज्यादा मामले आये है. इसको देखते हुए सरकार ने अब स्कूल, कॉलेज, जिम और मेट्रो अभी नहीं खोलने का विचार बना लिया है. मोदी सरकार ने राज्यों की पहल करते हुए कहा की अगर जरूरत पड़े तो TOTAL LOCKDOWN लगाए और मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश सहित कई राज्यों में LOCKDOWN लग भी रहा है. 
REWA में पिछले 24 घंटे में मिले रिकॉर्ड तोड़ CORONA मरीज, पढ़िए पूरी खबर भारत में बढ़ रहे कोरोना मरीज को लेकर एक रिपोर्ट भी निकली गई जिसमे भारत का रिकवरी रेट बढ़कर 63.45 हो गई है और कोरोना से मृत्यु दर भी बाकी देशों की तुलना में काफी कम है।
 स्कूल खुलने के मामले में परिजन का डर दिख रहा है कई परिजनों ने स्कूल नहीं खोलने का पक्ष रखा है. मंत्रालय ने केंद्र को यह जानकारी भी दी है कि बहुत सारे पैरंट्स अभी स्कूल, कॉलेज खोलने के पक्ष में नहीं हैं। बहुत सारे लोगों का कहना है कि स्कूल और कॉलेज तभी खुलने चाहिए जब वैक्सीन बन जाए।
MP: हनुमान चालीसा पाठ करने से नही होगा कोरोनावायरस, BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की अजीबोगरीब अपील [signoff]  

Similar News