आंध्र प्रदेश: शराब के अभाव में हैंड सैनिटाइजर का सेवन करने से 10 की मौत

आंध्र प्रदेश: शराब के अभाव में हैंड सैनिटाइजर का सेवन करने से 10 की मौत आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में कथित तौर पर शराब आधारित सैनिटाइजर

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

आंध्र प्रदेश: शराब के अभाव में हैंड सैनिटाइजर का सेवन करने से 10 की मौत

आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में कथित तौर पर शराब आधारित सैनिटाइजर के सेवन के बाद करिचेदु मंडल क्षेत्र में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार सुबह सात लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोगों की मौत पिछले दो दिनों में दर्जी सरकारी अस्पताल में हुई, जहां उन्हें पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था।

पंजाब में जहरीली शराब पीने से 21 लोगों की मौत, जांच के लिए SIT गठित

मंगलवार को इलाके का दौरा करने वाली पुलिस को कम से कम 20 घरों में सैनिटाइजर मिले। “हमें इन कुछ घरों में खाली पड़ी सफाई की बोतलें मिलीं। परिवार के सदस्यों ने पुष्टि की कि पीड़ित शराब के स्थान पर सेनिटाइज़र का  सेवन कर रहे थे। हम ऐसे और लोगों की तलाश कर रहे हैं जो सैनिटाइटर का सेवन कर रहे हैं। उनमें से लगभग सभी दिहाड़ी मजदूर या भिखारी हैं। हमने कुछ दुकानों से  के कुछ स्टॉक को जब्त कर लिया है, जबकि मेडिकल दुकानों के साथ रासायनिक सामग्रियों की जांच की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अलावा, हमने यह पता लगाने के लिए एक विष विज्ञान रिपोर्ट भी मांगी है कि वास्तव में क्या हुआ था। पिछले तीन दिनों में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है, '' प्रकाशम जिला एसपी सिद्धार्थ कौशल ने कहा।

शिवराज सरकार का फैंसला, मध्यप्रदेश में मंत्रियों के वेतन से 30 फीसदी की कटौती होगी, सीएम ने ये निर्देश भी दिए…

दुनिया के सबसे भाग्यशाली लोग जो मौत के मुँह से बच निकले… देखें Video

वायरल न्यूज़ के लिए
 AJEEBLOG.COM
 विजिट करे 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News