सतना : दो ट्रकों के बीच में फंसा ट्रेलर पिचका, चालक गंभीर

सतना / Satna News : पहले खराब खड़े ट्रक के पीछे से ट्रेलर की टक्कर हो गई और इसके बाद पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने ट्रेलर को टक्कर मार दी जिसस

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

सतना : दो ट्रकों के बीच में फंसा ट्रेलर पिचका, चालक गंभीर

Satna News : पहले खराब खड़े ट्रक के पीछे से ट्रेलर की टक्कर हो गई और इसके बाद पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने ट्रेलर को टक्कर मार दी जिससे दो ट्रकों के बीच में फंसा ट्रेलर पूरी तरह से पिचक गया। घटना में ट्रेलर और ट्रक चालक को गंभीर चोंट पहुंची है जिन्हें गंभीर अवस्था में संजय गांधी अस्पताल रीवा में भर्ती कराया गया है। जानकारी अनुसार रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के ग्राम बहेलिया भाट संगम ढाबा के समीप सतना-रीवा मार्ग पर सतना से रीवा जा रहे दो वाहन खराब खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसे।

यहाँ क्लिक करें : Best Deals Amazon

सतना : दो ट्रकों के बीच में फंसा ट्रेलर पिचका, चालक गंभीर

सुबह कोहरा होने के चलते यह हादसा हुआ है। बताया गया है कि ट्रक क्रमांक एमपी 17एचएच2054 तकनीकी खराबी के चलते रात्रि से ही खड़ा हुआ था। ट्रेलर क्रमांक एमपी 17 एचएच 1324 के चालक को अत्यधिक कोहरे के चलते सामने वाहन समझ में नहीं आया और ट्रक के पीछे टक्कर मार दी। इसी तरह ट्रेलर के पीछे ट्रक क्रमांक एमपी 19 एचए 8909 का चालक भी समझ नहीं पाया और ट्रेलर के पीछे जा टकराया। घटना में ट्रेलर और ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गये।स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी रामपुर बाघेलान पुलिस को दी गई जहां मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा ट्रेलर और ट्रक चालक को संजय गांधी अस्पताल रीवा में भर्ती कराया गया है।

यहाँ क्लिक करे : Amazon Hot Deals :

Full View Full View Full View

अन्य सतना की खबरे :

सतना : बल्कर की टक्कर में बाइक चालक की मौत

सतना : बब्बर शेर के पदचाप देख ग्रामीण शकपकाए, रात्रि में दहाड़ भी सुनी

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News