उज्जैन : रेलिंग तोड़ नदी में जा गिरी कार, दो की मौत, आगे पुलिस कर रही..

उज्जैन : रेलिंग तोड़ नदी में जा गिरी कार, दो की मौत, आगे पुलिस कर रही.. उज्जैन / Ujjain News : तेज रफतार कार अनियंत्रित हो कर पुल की रेलिंग तोड़त

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

उज्जैन : रेलिंग तोड़ नदी में जा गिरी कार, दो की मौत, आगे पुलिस कर रही..

उज्जैन / Ujjain News : तेज रफतार कार अनियंत्रित हो कर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मादद से कार को बाहर निकाल लिया है। कार में दो लोगों का शव मिला है जिसमें एक महिला और एक पुरूष बताए गये हैं। कार उत्तर प्रदेश की बताई जा रही है। पुलिस मामल दर्ज आगे की कार्रवाही कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बड़ानगर में सुबह 8 बजे एक बड़ा हादसा हेा गया। कार सवार दो लोग कार सहित नदी में जा गिरे और दोनों के डूब जाने से मौत हो गई। कार में सवार महिला और पुरूष की उम्र 27 से 28 वर्ष के बीच बताई जा रही है। गोताखोरों की मदत से निकाली गई कार का नम्बर यूपी 78 जीएच6324 है। गाडी नम्बर के आधार पर पता चला है कि वाहन किसी अविनाश कुमार की है। मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़े ; उज्जैन : श्री महाकाल विकास योजना को मंजूरी, CM Shivraj ने उज्जैन को दी 500 करोड़ की सौगात

पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद सड़क पर मिले टायर के निसान से यह अंदाजा लगा रही है कि किसी बड़ी गाड़ी ने कार को टक्कर मार दी थी। जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। हादसे के समय नदी के आसपास के लोगों ने जब तेज आवाज सुनी तो उन्हे किसी हादसे का अंदेश हुआ और बाद में देखा कि कोई वाहन नदी में गिर गया है। हादेसे के बाद सड़क पर भारी जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाया।

यहाँ क्लिक करें :35-65% off on Sportswear Adidas, Reebok, Puma and more

Full View Full View Full View

यह भी पढ़े :

Video : MP प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने ममता को भेजी रामायण

Vindhya Pradesh History : जब 35 रियासतों को जोड़कर बनाया गया था विंध्य प्रदेश..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News