प्रेमी के घर में दफनाया हुआ था महिला का शव, घटना से चौक गई पुलिस, ऐसे मिला शव-MP News

घर के फर्स की पुलिस ने तोड़ाई की तो तीन फिट नीचे महिला का शव निकला और पुलिस शव का पीएम करवा रही है। संतोष बुनकर के घर से आ रही संडाध की सूचना

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

प्रेमी के घर में दफनाया हुआ था महिला का शव, घटना से चौक गई पुलिस, ऐसे मिला शव…

खरगौन। घर के फर्स की पुलिस ने तोड़ाई की तो तीन फिट नीचे महिला का शव निकला और पुलिस शव का पीएम करवा रही है। यह घटना प्रदेश के खरगौन जिला अंतर्गत बीकमगढ़ थाना क्षेत्र की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

प्रेम-प्रसंग का मामला

महिला की मौत मामले में लगी पुलिस को जानकारी मिली है कि 30 वर्षीय महिला का संतोष बुनकर नामक व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला के गुम होने की सूचना पर पुलिस उसके प्रेमी के नये घर पर जानकरी लेने पहुची थी, लेकिन पुलिस को सफलता नही मिली और दूसरी बार पहुची पुलिस को शव मिला है। पुलिस को जानकारी लगी है कि महिला अपने पति से अलग रहती थी। उसके दो बच्चे भी थे। इसी बीच संतोष बुनकर से उसके प्रेम-प्रसंग को लेकर चर्चा रही है।

घर से बदबू आने पर मिली लाश

संतोष बुनकर के घर से आ रही संडाध की सूचना ग्रामीणो ने पुलिस को दी। पुलिस उसके घर पहुची और गहराई से जांच किया तो पाया कि फर्स में अलग प्लास्टर किया गया है। संदेह के आधार पर फर्स को पुलिस ने तोड़वाया तो महिला के मौत का मामला सामने आया। पुलिस हत्या मामले को सुलझाने के लिये जुट गई है।

रीवाः यूपी से लाया जा रहा था नशे का जखीरा, लगा पुलिस के हाथ, तीन गिरफ्तार…

सुरक्षा मानको पर बेपरवाह प्रशासन, फिर गई एक श्रमिक की जान, एनटीपीसी विध्यनगर का..: Singrauli News

आशिक मिजाज मजनू पर चप्पल और थप्पड की बारिश, कर दिया पुलिस : Satna News

Similar News