रीवा: 15 लाख का पान मसाला पुलिस ने किया जब्त, पढ़िए पूरी खबर ...

रीवा: 15 लाख का पान मसाला पुलिस ने किया जब्त, पढ़िए पूरी खबर ...रीवा। जिले में गुटखा पान मसाला के शौकीनों की संख्या काफी है। पुलिस जिस

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

रीवा: 15 लाख का पान मसाला पुलिस ने किया जब्त, पढ़िए पूरी खबर …

रीवा। जिले में गुटखा पान मसाला के शौकीनों की संख्या काफी है। पुलिस जिस तरह से पान मसाला की खेप पकड़ी है उससे समझा जा सकता है कि जिले में तंबाकू, गुटखा, पान मसाला खाने वालों की बड़ी तादाद है।

जानकारी अनुसार रीवा के बाजार में बिक्री के लिये लाए जा रहे 15 लाख रुपये कीमत के पान मसाला को जब्त किया गया है। जीएसटी की लगातार हो रही कार्रवाई के परिणाम स्वरूप चोरहटा थाना अंतर्गत पान मसाले से लोड तीन वाहनों को राज्य कर विभाग की टीम ने पकड़ा है। जिसकी कीमत 15 लाख रुपये बताई जा रही है।

मुख्यमंत्री की नए साल में पहली बैठक कलेक्टर व कमिश्नर के साथ

यह पान मसाला गोड़हर स्थित सुदर्शन टेडर्स का बताया गया है। बताया जाता है कि बड़ी मात्रा में पान मसाला बिना ई-वे बिल के स्थानीय बाजार में बेंचा जा रहा है। इसकी लगातार सूचना राज्य कर विभाग को मिल रही थी।

मामले को संज्ञान में लेते हुए विभाग की टीम ने बुधवार को चोरहटा थाने के सामने पान मसाले से लोड आटो रिक्शा और पिकअप वाहन को पकड़ लिया है। इस दौरान वाहनों में पान मसाला परिवहन को लेकर दस्तावेज नहीं मिलने पर अवैध परिवहन मानते हुए जब्त कर चोरहटा थाने में रखवाया गया है। मामले की छानबीन पुलिस एवं राज्य कर विभाग की टीम द्वारा की जा रही है।

पुलिस कर्मी को तीसरी बार हुआ कोरोना, डॉक्टर भी हैरान

नए साल के लिए रीवा SP का कड़ा निर्देश, पूरे शहर में होगा इनका पहरा, पढ़ ले नहीं हो जाएंगी दिक्कत..

MP : घुमाने के बहाने देह व्यापार के लिये ले जाई जा रही युवतियों को पुलिस ने पकड़ा

ग्वालियर : भैंस ने सड़क पर किया गोबर,ननि प्रशासन ने ठोका बड़ा जुर्माना, राशी सुनकर चौक गया पशु मालिक

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News