MP: सड़क हादसे में घायल युवक की उपचार के दौरान रीवा एसजीएमएच में मौत

Rewa / रीवा। अज्ञात वाहन की ठोकर से घायल हुए युवक को इलाज के लिए पन्ना जिला (Panna District) अस्पताल से एसजीएमएच लाया गया था। जहां युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों की मौजूदगी में युवक का पीएम किया गया। बाद में शव परिजनों को सौंप दिया गया। युवक को किसी अज्ञात वाहन ने अमानगंज रामपुर बैरियर के बाइक सवर युवक के जोरदार ठोकर मार दिया था। जिससे उसे गंभीर चोट आई थी। 

Update: 2021-07-30 23:18 GMT

Rewa / Panna। अज्ञात वाहन की ठोकर से घायल हुए युवक को इलाज के लिए पन्ना जिला (Panna District) अस्पताल से एसजीएमएच (SGMH) लाया गया था। जहां युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों की मौजूदगी में युवक का पीएम किया गया। बाद में शव परिजनों को सौंप दिया गया। युवक को किसी अज्ञात वाहन ने अमानगंज रामपुर बैरियर के बाइक सवर युवक के जोरदार ठोकर मार दिया था। जिससे उसे गंभीर चोट आई थी। 

अज्ञात वाहन ने मारी थी ठोकर

जानकारी के अनुसार वैभव रेजा उम्र 30 वर्ष निवासी अमानगंज जिला पन्ना अपनी बाइक से छतरपुर जा रहा था। वह जैसे ही अमानगंज थाना अंतर्गत रामपुर बैरियर के समीप ही पहुंचा तभी सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे ठोकर मार दी। हादसे में वैभव को काफी चोट आई थी। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को पन्ना जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे एसजीएमएच के लिए रेफर कर दिया गया। 

सर्जरी विभाग में चल रहा था इलाज

युवक को गुरूवार की देर रात ही एसजीएमएच ले आया गया। उसकी हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे सर्जरी विभाग के आईसीयू में भर्ती करवा दिया गया। जहां शुक्रवार को सुबह युवक ने इलाज के दौरान दम तोड दिया। डाक्टरों ने युवक का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। वही पुलिस हादसे को अंजाम देने वाले अज्ञात वाहन की तलाश मे जुट गई है।

Similar News