MP: Digvijay Singh पर विफरे भाजपा के ये मंत्री, उनके बाप भी मुझे नहीं खरीद पाएंगे...

MP: Digvijay Singh पर विफरे भाजपा के ये मंत्री, उनके बाप भी मुझे नहीं खरीद पाएंगे...MP: मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया भिंड

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

MP: Digvijay Singh पर विफरे भाजपा के ये मंत्री, उनके बाप भी मुझे नहीं खरीद पाएंगे...

MP: मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया भिंड जिले के दौरे पर हैं और वही से कमलनाथ सरकार गिराने की कहनी सुना रहे है. भदौरिया ने कहा की 60% लोगों ने सिंधिया के चेहरे पर वोट दिया था और सिंधिया को ही दरकिनार कर दिया गया. भदौरिया Digvijay Singh और उनके बेटे को लेकर अमर्यादित भाषा बोल रहे हैं। 

इंदौर में Covid-19 मामले 6,000 के पार, 4.84% है मृत्यु दर

मंत्री अरविंद भदौरिया का तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे भदौरिया ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ वो काला है, उसका दिल भी काला है। उन्होंने कहा कि 22 दिन 22 विधायक (कांग्रेस के) बेंगलुरु में रहे। उससे पहले 13-14 विधायक उनके पास थे। तब दिग्विजय सिंह, उनका बेटा जयवर्धन सिंह और जीतू पटवारी होटल में आए, गुंडागर्दी की। मैंने कहा- मैं चंबल से आता हूं, मेरा नाम अरविंद सिंह भदौरिया है। चंबल का आदमी प्यार से बात करता है, गुंडागर्दी से नहीं। उसके बाद दिग्विजय ने मुझे खरीदने की कोशिश की। मैंने कहा कि तुम्हारे बाप भी मुझे नहीं खरीद पाएंगे।

मध्य प्रदेश के परिवहन आयुक्त मधु कुमार को सरकार ने हटाया, पुलिस अफसरों से लिफाफे लेने वाले वीडियो पर हुई है कार्रवाई

उन्होंने पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के लिए भी अश्लील बातें कहीं। शनिवार रात भदौरिया भिंड में प्रदेश में कमलनाथ सरकार के गिरने की कहानी सुना रहे थे।

मध्यप्रदेश में फिर बढ़ गया बिजली का दाम, पढ़ लीजिए जरूरी खबर

[signoff]

Similar News