MP : रुपयों से भरा बैग पार, थाने पहुंच कर किसान ने दर्ज करवाई रिर्पोट

MP : रुपयों से भरा बैग पार, थाने पहुंच कर किसान ने दर्ज करवाई रिर्पोट जबलपुर / MP News : खेती किसानी के लिए सहकारी बैंक से किसान ने रुपये निक

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

MP : रुपयों से भरा बैग पार, थाने पहुंच कर किसान ने दर्ज करवाई रिर्पोट

Jabalpur / MP News : खेती किसानी के लिए सहकारी बैंक से किसान ने रुपये निकाले। वह मोटर साइकिल के हैडल में बैग टांगकर एक दुकान की ओर गया ही था कि किसी ने बैग पार कर दिया। बैग के बारे में काफी पूछताछ करने के बाद भी पता नहीं चला। किसान चोरी की इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवा दी है। वहीं पुलिस मौका मुआयना कर चोरों का पता लगाने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़े : MP News : Covaxin टीका लगवाने वाले वाॅलंटियर दीपक की मौत पर मचा बवाल

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पौडी उड़ना निवासी किसान राजेन्द्र सिंह ठाकुर पैसा निकालने पास के ही गांव पाटन गया था। किसान का खाता सहकारी बैक पाटन में था। किसान ने बैंक से एक लाख रूपये निकाले और बैग में रख लिया। किसान राजेन्द्र सिंह ने पुलिस को दिये अपने बयान में बताया के वह पूरे रुपये बैग में रख लिया था।
किसान का कहना है कि जिस बैग में वह पैसा रखा था उसमें खाता, खतौनी जैसे जमीन के कागजात थे। वह बैग को मोटर साइकिल में लटकाकर पास ही एक दुकान में चला गया। लेकिन जब वह लैाटा तो देखता है कि बैग गायब है। लोगों से पूछा लेकिन किसी ने कुछ नही बताया। ऐसे में मजबूरन किसान ने पुलिस थाना पाटन में पहुंचकर रिर्पोट दर्ज करवा दी है।

यह भी पढ़े : MP में लव जिहाद का पहला मामला आया सामने, सुसाइड नोट से हुआ खुलाशा, जांच में जुटी पुलिस पर

स्मार्ट सिटी का सपना कैसे होगा पूरा, अतिक्रमण व गंदगी से मुक्ति नहीं

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

 Facebook WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News