एमपी में लव जिहाद का पहला मामला आया सामने, सुसाइड नोट से हुआ खुलाशा, जांच में जुटी पुलिस पर....

एमपी में लव जिहाद का पहला मामला आया सामने, सुसाइड नोट से हुआ खुलाशा, जांच में जुटी पुलिस पर….

भोपाल मध्यप्रदेश

एमपी में लव जिहाद का पहला मामला आया सामने, सुसाइड नोट से हुआ खुलाशा, जांच में जुटी पुलिस पर….

भोपाल। राज्यपाल से मंजूरी मिल चुकी है। शनिवार से लव जिहाद कानून लागू हो रहा है। वहीं शनिवार को राजधानी भोपाल में ही लाव जिहाद का पहला मामला सामने आया है। जिसमें एक 26 वर्ष की युवती ने फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली। साथ ही सुसाइड़ नोट से लव जिहाद के मामले की आशंका जताई जा रही है।

एमपी में लव जिहाद का पहला मामला आया सामने, सुसाइड नोट से हुआ खुलाशा, जांच में जुटी पुलिस पर....

मिली जानकारी के अनुसार फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में जांच करने गई पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर लिया। वहीं संस्कृति बचाओ मंच के कुछ लोग पहुंच गए लोगों के बढ़ते दबाव को देखते हुए टीटी नगर थाने में रात के वक्त आत्महत्या करने के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार युवती डायल 100 में नौकरी करती है। मृतक के भाई राहुल ने बताया कि उसकी बहन शुक्रवार को काम से लौटने के बाद अपने कमरे में चली गई। उस समय मां पूजा कर रही थी।

जब बहन ने काफी देर तक बाहर नही निकली तो मां ने दरवाजा खटखटाना शूरू किया। इसके बाद भी कोई आवाज नही आई। ऐसे में दरवाजा तोड़ा गया। तब बहन ने फांसी लगा ली थी। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं जांच में कमरे से सुसइड नोट मिला है। जिसमें मृतक युवती ने लिखा है कि वह आदिल खान नाम के युवक से प्यार करती है और उसी की वजह से आत्महत्या कर रही है।

वही उसके भाई राहुल ने बताया कि बहन ने सुसाइड नोट में आदिल खान उसके पिता खलीक खान तथा आदिल का मोबाईल नम्बर तथा पता भी लिखा है। नोट से पता चला कि वह आदिल से विगत 8 वर्ष से सम्पर्क में थी। वही यह भी पता चला है कि आदिल ने युवती को अपने जाल में फंसाने के लिए अपना गलत नाम तथा धर्म बताया था।

जानकारी के अनुसार जब 8वर्ष पहले आदिल युवती के सम्पर्क में आया था उस वक्त उसने अपना नाम बबलू और धर्म हिन्दू बताया था। इसकी जानकारी युवती ने अपने परिजनों को दी थी। लेकिन बाद में असलियत सामने आने के बाद वह खुश नही थी। लेकिन आदिल शादी करने का दबाव बना रहा था। यह जानकारी मृतक के भाई ने दी है।

नीलगाय से टकराकर कार पलटी, तीन घायल, नीलगाय की मौत

पकड़ा गया यूपी निवासी रिटायर्ड सेना का जवान, पाकिस्तान खूफिया एजेंसी को देता था जानकारी, स्वीकार की…..

दो पेटी नशीली कप सिरप सहित आरोपी पकड़ाये, मोटर साइकिल भी जब्त

स्मार्ट सिटी का सपना कैसे होगा पूरा, अतिक्रमण व गंदगी से मुक्ति नहीं

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *