मुरैना : बढ़ गया मूर्ति का विवाद, चली गोली और पत्थर

मुरैना। बाबा साहब भीमराव अंबेडकर तथा झलकारी बाई की एक ही जगह मूर्ति लगा दी गई। कुछ सरारती तत्वों द्वारा झलकारी बाई की मूर्ति के सामने जय भी

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

मुरैना : बढ़ गया मूर्ति का विवाद, चली गोली और पत्थर

मुरैना । बाबा साहब भीमराव अंबेडकर तथा झलकारी बाई की एक ही जगह मूर्ति लगा दी गई। कुछ सरारती तत्वों द्वारा झलकारी बाई की मूर्ति के सामने जय भीम लिख दिया। ऐसे में झलकारी बाई पक्ष के लेागों ने नाराजगी जताई। साथ में विवाद की नौबत आ गई। किसी पक्ष ने हवा में गोली चलाई तो वहीं किसी ने पथरबाजी की। विवाद बढता देख इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

अभी ऑनलाइन मंगाए AYUSH-64 हर्बल टेबलेट्स - क्लिक करे

जानकारी के अनुसार स्टेशन थाना क्षेत्र के मनोहर नगर तुस्सीपुरा में गौशाला में झलकारी बाई और बाबा अंबेडकर की मूर्ति लगाई गई थी। लेकिन किसी ने झलकारी बाई की मूर्ति के चबूतरे में जय भीम तथा डा अम्बेडकर पार्क लिख दिया था। जिसके बाद शांतिपूर्ण वातावरण में विरोध के स्वर गूंजने लगे। देखते ही देखते विवाद की नौबत आ गई। इसी बीच पहुंची पुलिस ने समझाइस देकर मामले को शांत किया।

ये भी पढ़ें - OPPO ने लांच किया K Series का शानदार 5G Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स

मामले के सम्बंध में बताया गया है कि झलकारी बाई की मूर्ति के समक्ष इस तरह की बात लिखने से विरोध किया गया लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने गोली चलाई है। इसी तरह दूसरे पक्ष का कहना है कि कुछ लोगों द्वारा बाबा साहब का चबूतरा तोडा गया है और लोगों द्वारा गोली चलाई गई। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल पहुच कर मोर्चा सम्हाला और लोगों को समझाइस देकर शांत किया गया।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp 
Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News