CM Helpline : शिकायतों के निराकरण में सीधी जिला अव्वल

सीधी। मुख्यमंत्री हेल्पलाइन (CM Helpline) शिकायत के निराकरण में सीधी जिला (Sidhi) प्रदेश में अव्वल है। गृह विभाग की ओर CM Helpline शिकायतों

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

सीधी। मुख्यमंत्री हेल्पलाइन (CM Helpline) शिकायत के निराकरण में सीधी जिला (Sidhi) प्रदेश में अव्वल है। गृह विभाग की ओर CM Helpline शिकायतों के निराकरण जिलेवार ग्रेडिंग जारी की गई है। जिसमें सीधी जिला प्रदेश में पहले स्थान पर है।

बताया जा रहा है कि जबसे पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने जिले की कमान संभाली है तबसे अपराधों के रोकथाम के लिये लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। जिसका नतीजा रहा है कि दो महीने के अंदर सीसीटीएनएस में जिले को नंबर 1 स्थान मिला गया। साथ ही सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों का निराकरण कराने में संतोषजनक सफलता अर्जित की है।

इस संबंध में एसपी पंकज कुमावत एवं एएसपी अंजुलता पटले ने बताया कि इसका पूरा श्रेय अनुविभागीय अधिकारी व थानेदार सहित थाना क्षेत्रों में काम करने वाली पुलिस टीम को जाता है। इसी तरह शिकायतों के निराकरण में बालाघाट दूसरे और झाबुआ तीसरे स्थान पर रहा।

रीवा में स्वास्थ्यकर्मी कोरोना का टीका लगवाने में कर रहें आनाकानी, जानिए पूरे संभाग का हाल…

दिसंबर में सीधी 5वें स्थान पर रहा

पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने बताया कि दिसंबर में सीधी जिले को शिकायतों के निराकरण में 5वां स्थान मिला था। लेकिन 20 जनवरी को जिला पूरे प्रदेश में पहले स्थान पर काबिज हो गया।

जिले में कुल 413 शिकायतें प्राप्त हुई थी जहां संतुष्टि के साथ 43.8 प्रतिशत शिकायतों को बंद कराया गया। वहीं 19.9 प्रतिशत शिकायतें अटेंडेंट नहीं की गई जिससे जिले को 89.6 प्रतिशत बेटेज स्कोर मिला।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News