बसपा और निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस की बढ़ाई धड़कन : MP NEWS

बसपा और निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस की बढ़ाई धड़कन : MP NEWS भोपाल । मध्यप्रदेश में 28 सीटों के लिए हुए उपचुनाव के परिणाम आने में तीन दिन

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

बसपा और निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस की बढ़ाई धड़कन : MP NEWS

भोपाल । मध्यप्रदेश में 28 सीटों के लिए हुए उपचुनाव के परिणाम आने में तीन दिन शेष हैं, इसके पूर्व ही बसपा और निर्दलीय विधायकों की भाजपा नेताओं से मुलाकात ने कांग्रेस नेताओं की धड़कने बढ़ा दी है।

जानकारी मिली है कि बसपा विधायक और निर्दलीय विधायकों ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है। अब इस मुलाकात के मायने क्या हैं, यह बाद में पता चल पाएगा। विधानसभा उपचुनाव की मतगणना 10 नवंबर को होनी है। लेकिन राजनीतिक गुणा-गणित जारी है।

MP : कोरोना वायरस रिकवरी दर 94% पर पहुंचा,इन जिलों में स्थिति सबसे बेहतर

हालांकि सबकी नजर फिलहाल चुनाव परिणाम पर टिकी हुई है लेकिन इस बीच भी जोड़तोड़ की राजनीति चल रही है। भाजपा नेता हर तरह से सक्रिय हैं और वह सरकार को किसी भी स्थिति में सुरक्षित रखने लिये प्रयासरत हैं।

राजनीति में कोई नहीं अपना

राजनीति में कोई किसी का हितैषी नहीं होता है। हमेशा अच्छे मौके की तलाश रहती है। वर्ष 2018 में मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी के रूप में जीत दर्ज की। तब बसपा और निर्दलीय विधायक कांग्रेस के साथ पूरी तन्मयता से खड़े। लेकिन समय बदला और कांग्रेस सरकार गिर गई। अब भाजपा ने सत्ता संभाल रखी है। ऐसे में बसपा और निर्दलीय विधायकों का रुख बदला हुआ है और वह भाजपा नेताओं में मेल मुलाकात कर रहे हैं।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News