महिला ने ऑनलाइन मंगवाया था खाना, पैकेट खोलते ही डरकर भाग गई, फिर जा छिपी कमरे में...

महिला ने ऑनलाइन मंगवाया था खाना, पैकेट खोलते ही डरकर भाग गई, फिर जा छिपी कमरे में...जिंदगी में बिजी होने के कारण लोग अपने समय को

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

महिला ने ऑनलाइन मंगवाया था खाना, पैकेट खोलते ही डरकर भाग गई, फिर जा छिपी कमरे में…

जिंदगी में बिजी होने के कारण लोग अपने समय को बचाने के लिए ऑनलाइन का सहारा लेते है. बिजी होने के कारण लोग ऑनलाइन खाना मंगाना ज्यादा पसंद करते है. जानकारी के मुताबिक कभी-कभी ऑनलाइन चीज़े मंगाने से चीज़े ख़राब निकल जाती है. ऐसा ही एक मामला चीन से आया है जिसमे ऑनलाइन खाना आर्डर करने वाले महिला को ऐसी चीज़ भेज दी जिसके बाद हड़कंप मच गया है.


जानकारी के मुताबिक चीन की महिला ने घर में खाना न बनाने का सोचा और खाने को ऑनलाइन ऑर्डर कर दिया है. ऑनलाइन आने के बाद जैसे ही महिला ने डिब्बे को खोला तो उसमे 40 से अधिक कॉकरोच मौजूद थे. महिला ने बताया की उसने खाने में डक डिश (बत्तख) मंगाया था. ये घटना चीन के शैन्तोऊ शहर की है.

पति-पत्नी का अजब-गजब प्रेम : शादी की सालगिरह पर पत्नी को चांद का टुकड़ा गिफ्ट किया

अंग्रेजी वेबसाइट मिरर की खबर के अनुसार महिला ने जैसे ही कॉकरोच को देखा तो वो देखकर चौक गई और डर के मारे अंदर भाग गई. इसके बाद महिला ने खाने की फोटो भेज मीडिया को बुलाकरसारी घटना बताई।

महिला ने होटल के मालिक के ऊपर अपराध दर्ज कराया और उसको दिए सारे पैसे भी वापस ले लिए थे. वही महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इसके बाद महिला ने कसम खाते हुए कहा ऑनलाइन खाना आर्डर नहीं करेगी।

यहाँ पूरे गांव के सामने दूल्हा-दुल्हन मनाते है सुहागरात, कारण आपको दंग कर देगा….

चमकदार स्किन एवं अच्छी नींद के लिये अपनाये यह नुस्खा,गुनगुने पानी के जाने फायदे

Best Winter Wear on Amazon, देखे पूरी लिस्ट और ऑफर्स

Samsung Airdresser : हैंगर पर टागते ही गंदा कपड़ा धुल कर पहनने के लिये होगा तैयार, जानिये कैसे

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News