पति-पत्नी का अजब-गजब प्रेम : शादी की सालगिरह पर पत्नी को चांद का टुकड़ा गिफ्ट किया

लाइफस्टाइल

पति-पत्नी का अजब-गजब प्रेम : शादी की सालगिरह पर पत्नी को चांद का टुकड़ा गिफ्ट किया

अजमेर : प्रेमिका के साथ चांद पर रहने का सपना हर प्रेमी देखता है। लेकिन सपना पूरा नहीं होता। लेकिन एक शख्स ऐसे हैं जो चांद में बसने के सपने को पूरा कर दिखाया है। राजस्थान के अजमेर में रहने वाले एक शख्स ने अपनी शादी की सालगिरह पर पत्नी को चांद का टुकड़ा गिफ्ट किया है। वह अजमेर के रहने वाले धर्मेन्द्र अनिजा हैं जो कि चांद पर जमीन खरीदने के बाद से ही देश भर में चर्चा का विषय बन गये। खास बात तो यह है कि धर्मेन्द्र ने लीगल तौर पर चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीदी है। जानकारी अनुसार अमेरिका के न्यूयार्क सिटी में स्थित लूनर सोसायटी इंटरनेशनल पूरे वैध तरीके से चांद पर जमीन बेंच रही है।

पति-पत्नी का अजब-गजब प्रेम : शादी की सालगिरह पर पत्नी को चांद का टुकड़ा गिफ्ट किया
पति-पत्नी का अजब-गजब प्रेम : शादी की सालगिरह पर पत्नी को चांद का टुकड़ा गिफ्ट किया

AMAZON DEALS – UPTO 80% OFF

जहां धर्मेन्द्र अनिजा ने चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीद ली। चांद पर जमीन खरीदने को लेकर धर्मेन्द्र ने कहा है कि वह अपनी पत्नी को शादी की 8वीं सालगिरह पर कुछ खास गिफ्ट देने का प्लान बनाया था, इसी दौरान उनके मन में चांद पर जमीन खरीदने आइडिया आया और चांद पर जमीन खरीद कर पत्नी को तोहफा देने मन बनाया। हालांकि उन्होंने बताया कि चांद पर जमीन खरीदना इतना आसान नहीं था। कई तरह की फार्मेल्टीज के बाद जमीन खरीदने का सपना पूरा है। उन्होंने बताया कि 24 दिसंबर को उनकी शादी की सालगिरह थी। इस मौके पर उन्होंने पत्नी को चांद पर जमीन का टुकड़ा गिफ्ट किया है।

चांद पर जमीन खरीदने वाला राजस्थान का पहला आदमी

धर्मेन्द्र ने बताया कि चांद पर जमीन खरीदने वाला राजस्थान का पहला आदमी हूं। वहीं धर्मेन्द्र की पत्नी सपना अनिजा का कहना है कि उन्हें यह बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि उनकी शादी की सालगिरह पर दुनिया से अलग उपहार मिलने वाला है। धर्मेन्द्र और सपना अजमेर के रहने वाले हैं। दोनों की मुलाकात अजमेर के गवर्मेन्ट काॅलेज में हुई थी। दोस्ती बढ़ी और इसके बाद शादी हो गई। धर्मेन्द्र ब्राजील में टूर एण्ड टेवल्स का बिजनेस करते हैं। धर्मेन्द्र अनिजा बीते 10 महीने से अपने परिवार के साथ अजमेर में हैं। उनकी 7 वर्ष की बेटी रिद्धि है।

Best Winter Wear on Amazon, देखे पूरी लिस्ट और ऑफर्स

Nokia 5.4 QUAD रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया गया: देखे कीमत, specifications

Oppo A15s ट्रिपल रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, specifications

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *