लंदन जायेगा देशी कुत्ता, विदेशी व्यक्ति ने लिया गोद, पढ़िए पूरी खबर..

लंदन जायेगा देशी कुत्ता, विदेशी व्यक्ति ने लिया गोद, पढ़िए पूरी खबर..सोशल मीडिया से कई बार हम आप परेशान भी हो जाते हैं। तो फिर कभी कभी

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

लंदन जायेगा देशी कुत्ता, विदेशी व्यक्ति ने लिया गोद, पढ़िए पूरी खबर..

सोशल मीडिया से कई बार हम आप परेशान भी हो जाते हैं। तो फिर कभी कभी यही सोशल मीडिया कई ऐसे काम कर जाता है जिसकी कल्पना भी हम आप नही करते हैं। सोशल मीडिया का ही कमाल है कि रेलवे स्टेशनों में कभी रात बिताने वाली रानू मंडल के दिन ही बदल दिये। वही ऐसा ही एक बार फिर से सोशल मीडिया के प्रयास ने एक देशी कुत्ते को लंदन में सहारा मिला। ऐसे में याद आता है कि अभी इंसानियत मरी नहीं है यह कहना कोई गलत नही होगा।

दोनो पैर से बिकलांग है वह कुत्ता

क्योकि आगे के दोनों पैरों से विकलांग एक देशी कुत्ते के दिन तब बदल गये जब उसके लिए लंदन से फोन आया । और सामने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह उस देशी कुत्ता जिसका नाम राकी है उसे गोद लेना चाहता है और उसके इलाज का पूरा खर्च उठाना चाहता है। हुआ कुछ ऐसा था कि फरीदाबाद के एक कुत्ते का एक्सीडेंट होने की वजह से आगे के दोनों पैर से विकलांग है।

मददगार ने भेजा टिकट

विकलांग कुत्ते को गोद लिए व्यक्ति ने 18 नवम्बर का टिकट बनवा कर भेज दिया था और उसे अपने पास बुला लिया है। किसी ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलेाड कर दिया। जिसमें एक विदेशी ने पूरा वीडियो देखा और उसके लिए बुलावा भेज दिया।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News