दिल्ली के इन इलाकों में खुलेआम पुरूषों की लगती है बोली, रईस घरानों की औरतें खरीदती है मर्द

दिल्ली में कुछ इलाके ऐसे हैं जहां औरतों की नहीं बल्कि खुलेआम मर्दो की बोली लगती हैं। यहां रईस घराने की औरतें आती हैं और खुलेआम मर्दो की बोली लगाती हैं। यह सिलसिला रात 10 बजे बाद शुरू होता है। जहां आम लड़कों का जाना मुश्किल हो जाता है।

Update: 2021-03-01 23:16 GMT

दिल्ली में कुछ इलाके ऐसे हैं जहां औरतों की नहीं बल्कि खुलेआम मर्दो की बोली लगती हैं। यहां रईस घराने की औरतें आती हैं और खुलेआम मर्दो की बोली लगाती हैं। यह सिलसिला रात 10 बजे बाद शुरू होता है। जहां आम लड़कों का जाना मुश्किल हो जाता है। यहां शाम होते ही मर्दो का बाजार सजने लगता हैं। खबरों की माने तो इस इलाके को जिगोलो मार्केट कहा जाता हैं। जहां औरतें खुलेआम मर्दो की बोली लगाकर उन्हें तय रेट पर अपने घर ले जाती है। हालांकि यह सबकुछ सीक्रेट रूप से होता हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जिगोलो में रात 10 बजे से शुरू होने वाले इस मार्केट में मर्दो को मुंहमांगी कीमत दी जाती है। यह धंधा रात 10 बजे से शुरू होकर सुबह 4 बजे तक चलता है। हालांकि यह कारोबारी पूरी से छिपकर किया जाता हैं। दिल्ली में कई ऐसे इलाके हैं जहां रात होते ही मर्दो की बिक्री का काम शुरू हो जाता हैं। जिसमें लाजपत नगर, सरोजनी नगर, पालिका मार्केट एवं कमला नगर सहित अन्य शामिल हैं। 

खबरों की माने तो इस धंधे को कई युवा अपना प्रोफेशन बना चुके हैं। जहां कुछ घंटों की कीमत 1800 से 3000 रूपए होती हैं। तो वहीं पूरी रात की कीमत 8000 व इससे ज्यादा तक होती हैं। यह सब डिपेंड करता है मर्दो की सुन्दरता एवं पर्सनाल्टी पर। कई युवा अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए इस प्रोफेशन में आते हैं तो कईयों का यह धंधा भी बन चुका हैं। बताते चले कि यह डीलिंग पूरी तरह से सिस्टमैटिक ढंग से की जाती हैं। यहां बिकने वाले मर्दो को कमाई का 20 प्रतिशत हिस्सा संस्था को देना पड़ता है। जिसके वह टच में रहता हैं। 

खबरों की माने तो इस मार्केट में लड़कों के गले में रूमाल एवं पट्टा बांध दिया जाता हैं। इससे उनकी पहचान होती हैं। जिस लड़के गले में जितना लम्बा रूमाल होगा उसकी कीमत भी उतनी ही अधिक होगी। बताते चले कि इस प्रोफेशन को कई लड़के बड़े चाव से करते हैं। तो कई मजबूरी के चलते इस प्रोफेशन को चुनते हैं। 

बाॅलीवुड रेखा ने इन फिल्मों में निभाए बोल्ड किरदार, कभी अक्षय कुमार के साथ तो कभी ओमपुरी के साथ बटोरी सुर्खियां

Shahrukh Khan & Alia Bhatt जल्द शुरू करेंगे Darling फिल्म की शूटिंग, मोशन पोस्टर हुआ जारी

ट्रक ने 40 वर्षीय युवक को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

Similar News