सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर चढ़ा डम्फर, 15 की मौत, 3 की हालत गंभीर

एक अनियंत्रित डम्फर ने सडक किनारे सो रहे माजदूरो को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे 15 मजदूरोें की मौत हो गई तो वहीं 3 की हालत नाजुक

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर चढ़ा डम्फर, 15 की मौत, 3 की हालत गंभीर

सूरत। एक अनियंत्रित डम्फर ने सडक किनारे सो रहे माजदूरो को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे 15 मजदूरोें की मौत हो गई तो वहीं 3 की हालत नाजुक बताई जा रही है। गुजरात के किम थाना क्षेत्र में घटी इस घटना ने सभी के रांेगटे खडे़ कर दिये।

मिली जानकारी के अनुसार गुजरात में मंगलवार सुबह कीम रोड पर दिल दहला देने वाला हादस हुआ है। जिसमें सडक किनारे सो रहे 18 मजदूरों केा डम्फर ने कुचल दिया। हादसे में जहां 15 की मौत था 3 घायल बताए जा रहे हैं। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है तो वही घायलों का इलाज चल रहा है।

शराब माफियाओं को कुचलकर रख दें, मुख्यमंत्री शिवराज ने कमिश्नर, कलेक्टर और आईजी से कहा…

बताया गया है कि सभी मजदुर राजस्थान के रहने वाले है। बताया जाता है कि डम्फर चालक ओवर टेक करने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया था। तेज रफतार डम्फर ने पहले गन्ने से लदे एक ट्रैक्टर को ठोकर मारी जिसके बाद वह अनियंत्रित होकर सडक किनारे पटरी पर सो रहे मजदूरों पर जा चढ़ा।

हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे लोगो का कहना है चारों ओर शवों और खून ही खून फेला हुआ था। हादसा इतान भयानक था कि किसी की चीख तक नही निकल सकी। सभी मृतक राजस्थान के कुशलगढ़ के निवासी बताए जा रहे हैं। इस घटना परर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा शोक व्यक्त किया है। साथ ही सभी मृतकांे के परिजनों को 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की बात कही हैं।

MP : हौंसले की उड़ान,दिव्यांग पति-पत्नी ने जीता डबल गोल्ड, भारतीय टीम में चयनित…

सतना : दोहरे हत्याकांड के आरोपी की गिरफ्तारी पर 10 हजार का ईनाम

MP में लव जिहाद के तहत पहला मामला दर्ज, ओरोपी की तलाश जारी

Similar News