15 दिन से लापता युवक की सिर कटी बोरे में मिली लाश से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

15 दिन से लापता एक युवक की सिर कटी लाश बोरे में बंद मिली हैं। जिससे समीपी क्षेत्र में सनसनी फैल हुई हैं। इस पूरे मामले की जानकारी जैसे ही

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

15 दिन से लापता युवक की सिर कटी बोरे में मिली लाश से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

कटनी। 15 दिन से लापता एक युवक की सिर कटी लाश बोरे में बंद मिली हैं। जिससे समीपी क्षेत्र में सनसनी फैल हुई हैं। इस पूरे मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस महंकमे को लगी तो मौके पर एसपी समेत कई अन्य अधिकारी पहुंचे। पुलिस अधिकारियों को लाश के समीप से कई अहम सुराग लगे हैं। फिलहाल पुलिस ने प्रथम दृष्टया अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच में जुट गई। जिले के एसपी मयंक अवस्थी का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

घटना के संबंध में आ रही जानकारी की माने तो विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक 6 निवासी युवक की सिर कटी लाश बोरे में बंद हिनौता गांव के महानदी के पास मिली। युवक का नाम अभिषेक ताम्रकार पिता कैलाश ताम्रकार 29 वर्ष तकरीबन 15 दिनों से लापता था। जिसकी गुमशुदगी की शिकायत परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। 13 फरवरी की सुबह पुलिस को महानदी के समीप एक बोरे में सिर कटी लाश होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिषेक ताम्रकार के रूप में उक्त लाश की पहचान की हैं।

चल रहा था परिवारिक विवाद

पुलिस की माने तो गुमशुदगी दर्ज कराने के दौरान परिजनों ने परिवारिक विवाद की बात कही थी। जिस पर पुलिस संदिग्धों से पूछताछ के लिए उन्हें जल्द तलब कर सकती हैं। तो वहीं लाश के संबंध में बताया गया कि यह हत्या काफी दिनों पहले हुई हैं। क्योंकि लाश से काफी दुर्गंध आ रही थी। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

वन विभाग के गश्ती दल पर तस्करों ने किया कुल्हाड़ी से हमला- Panna News

सिर कटी लाश मामले को लेकर एसपी मयंक अवस्थी का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। लाश के समीप से कई अहम सुराग मिले है। उसके आधार पर जांच की जा रही है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करके लाश पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

पुलिस मुठभेड़ में महिला समेत 2 नक्सली ढेर, कई हथियार बरामद.. : MP News

MP Police Exam 2021 : 12 लाख परीक्षार्थी पुलिस आरक्षक बनने देंगे परीक्षा

मप्र के शहडोल सहित कुछ जिलों में हल्की बारिश होने के आसार

Similar News