श्रीराम मंदिर के लिए विधायक संजय पाठक ने दिल खोलकर किया दान : Katni News

श्रीराम मंदिर के लिए विधायक संजय पाठक ने दिल खोलकर किया दान : Katni News कटनी। संसार में एक से एक बड़े धनवान हैं पर असली धनवान वही व्यक्ति

Update: 2021-02-16 06:46 GMT

श्रीराम मंदिर के लिए विधायक संजय पाठक ने दिल खोलकर किया दान : Katni News

कटनी। संसार में एक से एक बड़े धनवान हैं पर असली धनवान वही व्यक्ति है जो परमार्थ के लिए दिल खोलकर धन समर्पित करे। ऐसा ही उदाहरण प्रस्तुत किया है, कटनी जिले के विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक ने। जिन्होंने अध्योया में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिये 1 करोड़ 11 लाख 111 रुपये की धनराशि समर्पित की है।

रीवाः महाराष्ट्र की गाड़ी से गांजा तस्करी, 7 किलो गांजा जब्त…

उन्होंने यह राशि अपनी मां श्रीमती निर्मला पाठक की ओर से भगवान के चरणों में समर्पित की है। एक जानकारी अनुसार मध्यप्रदेश में अब तक का श्रीराम मंदिर के लिए यह सबसे बड़ा दान है। बता दें कि धन कमाने वाला बुद्धिमान नहीं होता, धन सब कमा लेते हैं लेकिन धन सदुपयोग सब नहीं कर पाते, और बुद्धिमान भी वही है जो धन का सदुपयोग कर ले।

यदि धन का हम सदुपयोग कर रहे हैं तो हमारा धन गुणा बढ़ेगा लेकिन हम धन कमाकर उसका दुरूपयोग कर रहे हैं हमें पथ भ्रष्ट कर देगा। जिससे जीवन सबकुछ होते हुए भी कुछ न होने के बराबर हो जाता है। इसलिए धन कमाकर सदुपयोग करें यही बुद्धिमानी है और धनवान भी बने रह सकते हैं।

रीवा : दुकान में भड़की आग, बाजार में मच गई भगदड़

यहां सुलभ शौचालय में बिकता है अंडा और मांस, रहते हैं कई किरायेदार…

लव जिहाद का रीवा में पहला मामला दर्ज, हजारों किलो मीटर दूर युवती को बनाया था बंधक…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News