MP EOW Raid: एमपी के कटनी में सहकारी समिति प्रबंधक के घर ईओडब्ल्यू की रेड, लाखों रुपए के साथ मिले भारी मात्रा में जेवर

MP News: मध्यप्रदेश के कटनी जिला अंतर्गत रीठी तहसील के ग्राम देवरी कला में ईओडब्ल्यू की टीम ने छापामारी की। टीम ने सहायक सहकारी समिति प्रबंधक अनिल राय के घर पर दबिश दी।

Update: 2023-06-15 09:27 GMT

मध्यप्रदेश के कटनी जिला अंतर्गत रीठी तहसील के ग्राम देवरी कला में ईओडब्ल्यू की टीम ने आज सुबह छापामारी की। टीम ने सहायक सहकारी समिति प्रबंधक अनिल राय के घर पर दबिश दी। जांच टीम के पहुंचते ही मौके पर हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई। ईओडब्ल्यू टीम द्वारा यह छापामार कार्यवाही आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिलने पर की गई है। जांच के दौरान टीम को सहायक सहकारी समिति प्रबंधक के घर से लाखों रुपए के साथ ही भारी मात्रा में जेवर सहित अन्य कीमती सामान मिले हैं।

9 लाख 30 हजार मिला कैश

कटनी के ग्राम देवरी कला स्थित सहायक सहकारी प्रबंधक अनिल राय के घर पर जैसे ही ईओडब्ल्यू की टीम पहुंचे मौके पर हड़कम्प की स्थिति हो गई। यहां टीम द्वारा जांच पड़ताल की गई। टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए घर से 9 लाख 30 हजार रुपए कैश सहित सोने-चांदी के जेवरात सहित जमीन की रजिस्ट्री जब्त की है। सहायक सहकारी समिति प्रबंधक के खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति की शिकायत मिली थी, जिस पर ईओडब्ल्यू की टीम ने उक्त कार्यवाही को अंजाम दिया।

दो फोर व्हीलर सहित सोने-चांदी के आभूषण भी मिले

ईओडब्ल्यू की सर्च कार्यवाही के दौरान सहायक समिति प्रबंधक के घर में दो एक्सयूवी फोर व्हीलर, साढ़े 4 लाख रुपए की एफडी, 4 प्लाट की रजिस्ट्री, 3 रजिस्ट्री 18 एकड़ जमीन की, आधा किलो सोने के जेवर, करीब 2 किलो चांदी तथा 9 लाख 30 हजार रुपए नगद व 6 टू व्हीलर गाड़ियां भी मिलीं। ईओडब्ल्यू टीम द्वारा अभी पूछताछ और जांच की जा रही है। इस मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा हो सकता है।

इनका कहना है

इस संबंध में ईओडब्ल्यू जबलपुर के उप पुलिस अधीक्षक एबी सिंह के मुताबिक कटनी जिले के रीठी तहसील अंतर्गत ग्राम देवरी कला में सहायक समिति प्रबंधक अनिल राय के घर में दबिश दी गई। माननीय न्यायालय से सर्च वारंट जारी करने के बाद इस छापामार कार्रवाई को ईओडब्ल्यू द्वारा अंजाम दिया गया। अभी जांच के साथ ही पूछताछ जारी है।

Tags:    

Similar News