फलाई ओवर के नीचे गिरी स्कार्पियो, 3 युवकों की मौत, 2 गंभीर घायल : Jabalpur News

जबलपुर / Jabalpur News : तेज रफतार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर फलाईओवर के नीचे जा गिरी। जिससे उसके चारों खाने चित्त हो गये।

Update: 2021-02-16 06:47 GMT

फलाई ओवर के नीचे गिरी स्कार्पियो, 3 युवकों की मौत, 2 गंभीर घायल : Jabalpur News

जबलपुर / Jabalpur News : तेज रफतार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर फलाईओवर के नीचे जा गिरी। जिससे उसके चारों खाने चित्त हो गये। स्कार्पियो में सवार 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तो वही 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। हादसे के बाद पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुचाने मे ंमदत की। वही अन्य मृतकों को भी असपताल मे पीएम के लिए भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सिहोरा थाने के मझौली बाईपास के पास एक स्कार्पियो अनियंत्रित होकर 35 फिट नीचे जा गिरी। ऐसे मे स्कार्पियो में 5 लोग सवार थे। जिनमें तीन की मौत हो गई जिसमें शेखर ठाकुर, अखिलेश ठाकुर, सनी पटेल की पहचान मृतकों के रूप मेकी गई है । वही दो को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती किया गया है वही एक की गंभीर हालत होने पर उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है। जहां हालत सामान्य बताई जा रही हैं।

लोकायुक्त का छापा, एक 15 हजार तो दूसरा 5 हजार की ले रहा था रिश्वत : Jabalpur News

उक्त घटना रविवार की देर रात की बताई जा रही है। रात का समय होने से पहले तो इस बात की जानकारी किसी को नही हुई बाद में हाइवे से निकलने वाले वाहनों ने इस घटना को होते देखा था तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई। माना जा रहा है कि स्कार्पियो की रफतार तेज होेने से वह अनियंत्रित हो गई और पुल के नीचे जा गिरी।

Jabalpur : अंधविश्वास में मासूम की गला घोट कर हत्या, घर में छिपा कर रखी थी शव…

Similar News