Jabalpur News: बंद कमरे में मिला डॉक्टर का शव

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में बंद कमरे में मिला डाक्टर का शव।

Update: 2021-12-03 09:32 GMT

सांकेतिक तस्वीर 

जबलपुर (Jabalpur) शहर के सिविल लाइन स्थित अप्सरा अपार्टमेंट के फ्लैट में बंद कमरे में डॉक्टर का शव मिला है। बंद कमरे से दुर्गन्ध आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी जहां दरवाजा तोड़कर कमरे में अंदर प्रवेश किया तो संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला। लाश लगभग पांच दिन पुरानी बताई जा रही है। बताया गया है कि डाक्टर साहू फ्लैट में अकेले ही रहते थे।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अप्सरा अपार्टमेंट के एक ब्लाक में डॉ. दिनेश साहू 58 वर्ष अकेले रहते थे। डॉ. साहू रेटीना के सर्जन थे। वे कई दिनों से नहीं दिख रहे थे। बीते दो दिन से उनके फ्लैट के आसपास से दुर्गन्ध आ रही थी। गुरुवार को तेज दुर्गन्ध आने के कारण लोगों को शंका हुई लेकिन फ्लैट अंदर से बंद था।

इस संबंध में पुलिस सूचना दी गई जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश तो देखा कि डाक्टर साहू का शव जमीन पर पड़ा है। डॉक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजा गया है जहां रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।

यह भी बताया गया है कि डाक्टर की शादी के कुछ समय बाद ही पत्नी तलाश हो चुका था जिस कारण वह घर में अकेले ही रहते थे। उन्हें अकेले रहना ज्यादा था। वहीं अभी कुछ दिन पूर्व वह अपनी मां से मिलने गये थे जिसके बाद से वह बाहर कम ही दिखे।

Tags:    

Similar News