MP: पूर्व मंत्री की प्रोफेसर बेटी ने की आत्महत्या

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में पूर्व मंत्री की प्रोफेसर बेटी ने आत्महत्या कर ली।

Update: 2022-01-08 11:02 GMT

जबलपुर (Jabalpur): पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता मोती कश्यप की बेटी ने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के समय घर में कोई नहीं था।

जानकारी होने पर परिजन फंदे से उतारकर अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार भाजपा नेता कटनी बड़वारा से विधायक और पूर्व मंत्री मोती कश्यप की बेटी तृप्ति पटले 42 वर्ष शहपुरा डिंडोरी स्थित शासकीय महाविद्यालय में प्रोफेसर थीं। बताया गया है कि पहले पति से तलाक होने के बाद तृप्ति ने महेश पटले से 2018 में लव मैरिज की थी।

तृप्ति न्यू राम नगर स्थित दो मंजिल मकान में परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहती थीं। वह शाम को कालेज से लौटीं और अपने कमरे में चली गईं। इसी बीच फंदे पर झूल गईं।

जब परिजनों की नजर पड़ी तो उन्हें फंदे से उताकर अस्पताल ले गये लेकिन डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही पूर्व मंत्री मोती कश्यप सहित परिजन भी मौके पर पहुंच गये।

बताया जाता है कि उनकी कोई संतान नहीं थी जिससे वह तनाव में रहती थीं। जबकि परिजनों का आरोप है कि बेटी को ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था। पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के बयान के आधार पर जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News