मायके जाने के लिए निकली पत्नी, पति ने उठाई तलवार, काट दी पत्नी की नाक, स्तन और गुप्त.....

मायके जाने के लिए निकली पत्नी, पति ने उठाई तलवार, काट दी पत्नी की नाक, स्तन और गुप्त.....मध्य प्रदेश में महिला के साथ घटित हुई एक घटना सभी के

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

मायके जाने के लिए निकली पत्नी, पति ने उठाई तलवार, काट दी पत्नी की नाक, स्तन और गुप्त…..

मध्य प्रदेश में महिला के साथ घटित हुई एक घटना सभी के रोगटे खडे़ कर देने वाली हैं। इस घटना को कारित करने वाला कोई और नही उस महिला का पति है। पति अपनी पत्नी से इसलिए नाराज हो गया कि वह मायके जाना चाहती थी। लेकिन पति ने मना कर दिया था।

आखिरकार रीवा पहुंची कोरोना वैक्सीन, इस तरह किया जाएगा वितरण…

इसी बात से नाराज पति ने पत्नी के बाहर निकलते ही तलवार निकाली और पत्नी पर कई वार किये। जिसमें महिला की नाग कट गई। वही सीने में लगने से एक स्तन भी कट गया। पति ने पत्नी के गुप्तांग पर भी वार कर लहूलुहान कर दिया।
उक्त घटना मध्य प्रदेश के आगर मालवा के विद्यानगर बिरलाग्राम थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

पति नहीं चाहता था कि पत्नी मायके जाये। लेकिन पत्नी कई दिनो से मायके जाने की जिद कर बैठी थी। पति काफी नाराज था। लेकिन किसी को यह नहीं पता था कि वह इतना आत्मघाती कदम उठा लेगा। जानकारी के अनुसार पति ने तलवार उठाकर कई वार किये। जिसमें महिला की नाक, स्तन तथा पेट के साथ ही गुप्तांग में चोट आई।

वही पुलिस को मामले की जानकारी होने पर महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। वही मामला दर्ज कर पति सहित परिजनों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि घटना कारित करने के बाद परिजन फरार हो गये है।

नगरीय निकाय चुनाव में जादूगरों ने संभाली मध्यप्रदेश की डोर, कांग्रेस से कर डाला ये वादा…

रीवाः पति ने साड़ी के पल्लू से पत्नी का तब तक घोंटा गला जब तक उसकी जान नहीं चली गई, फिर जो हुआ वो और दर्दनाक था..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News