नगरीय निकाय चुनाव में जादूगरों ने संभाली मध्यप्रदेश की डोर, कांग्रेस से कर डाला ये वादा...

नगरीय निकाय चुनाव में जादूगरों ने संभाली मध्यप्रदेश की डोर, कांग्रेस से कर डाला ये वादा…

भोपाल मध्यप्रदेश

नगरीय निकाय चुनाव में जादूगरों ने संभाली मध्यप्रदेश की डोर, कांग्रेस से कर डाला ये वादा…

भोपाल: नगरीय निकाय चुनाव के तारीखों की घोषणा भले ही नहीं हुई है लेकिन पार्टियां चुनावी तैयारी मे जुटी हैं। पार्टी को जीत कैसे मिल सकती है इसके लिए हर स्तर पर रणनीति बनाई जा रही है। इस बार के नगरीय निकाय चुनाव में चर्चा है कि काग्रेस जादूगरों का सहारा लेकर चुनाव जीतने की तैयारी में है।

भोपाल में कई जादूगरों का ट्रायल चल रहा है। उन्हे यह बताया जा रहा है कि वह आपने जादू के माध्यम से किस तरह कांग्रेस का प्रचार करेंगे। वही काग्रेस के सम्पर्क में आये जादूगर भी मन लगाकर काम करने का पूरा भरोषा दिला रहे हैं।


रीवाः पति ने साड़ी के पल्लू से पत्नी का तब तक घोंटा गला जब तक उसकी जान नहीं चली गई, फिर जो हुआ वो और दर्दनाक था..

जानकारी के अनुसार जादूगर हायर करने के लिए एक डेमो बुधवार को पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने देखा। इसके लिये बाकायदा उनसे ऑडीशन रूपी ट्रायल भी लिया गया। जो जादूगर सिलेक्ट हो रहे हैं, उन्हें प्रचार की रणनीति भी समझाई जा रही है। उन्हे समझाया जा रहा है कि वह किस तरह से प्रचार करेंगे।
कंागे्रस ने प्रदेश में पाई हुई सत्ता गंवाई है।

नगरीय निकाय चुनाव में जादूगरों ने संभाली मध्यप्रदेश की डोर, कांग्रेस से कर डाला ये वादा...

वह हर हाल में नगरीय निकाय चुनाव में ऐसा कुछ करना चाहती है कि जनता उसके आस पास ही रहे। चुनाव के समय लोग ज्यादा उन्हे सुने। इसी मक्सद से कांग्रेस अबकी बार के नगरीय निकाय चुनाव में जादूगरो को बुलाकर उनसे जानकारी ले रही है कि वह पार्टी का प्रचार कैसे करेेंगे। वही ट्रायल में कई बारीकियो को भी समझाया जा रहा हैं।

जादूगर भी माहिर खिलाडियों में से एक है। वह भले ही राजनीत नही करते लेकिन राजनीति के लोगों की मंशा अवश्य समझ जाते हैं। वहीं जादूगर अपने करतब से भीड तो इक्ट्ठा करेंगे। लेकिन इस बार नोट डालकर पेटी से कबूतर या चाकलेट नहीं निकलेगा। इस बार प्रचार के दौरान उनकी उस जादुई पेटी से कांग्रेस के निशान जैसे झंडा, पोष्टर, हांथ का निशान निकलेगा।

कलेक्ट्रेट में पदस्थ 2 बाबुओं ने खेला ऐसा खेल की कभी आपने सोचा न होगा, खुद के खाते में कर लिया 2 करोड़ ट्रांसफर फिर…

पन्ना टाइगर रिजर्व की बाघिन ने दिये 4 शावकों को जन्म, छाई खुशी…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *