कोरोना कहर के बीच 7 दिनो के लिए बंद हुआ ज्वेलरी शाप : MP NEWS

कोरोना कहर के बीच 7 दिनो के लिए बंद हुआ ज्वेलरी शाप : MP NEWS इंदौर। एक बार फिर कोरोना के बढते आंकडे प्रशासन को चिंता में डाल रहे हैं।

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

कोरोना कहर के बीच 7 दिनो के लिए बंद हुआ ज्वेलरी शाप : MP NEWS

इंदौर। एक बार फिर कोरोना के बढते आंकडे प्रशासन को चिंता में डाल रहे हैं। हर दिन कोरोना के रोगियों की संख्या में इजाफा देखा जा रहा है। प्रदेश के सबसे बडे औद्योगिक क्षेत्र इंदौर के हालात भी दिनो दिन बिगडते जा रहे है। ऐसे में प्रशासन फिर से विशेष एहतियात बरतते हुए कडे कदम उठाने शुरू कर दिये हैं।

शहर के एक ज्वेलरी शाप में एक साथ 20 कोरोना रोगियों के मिलने से जिला कलेक्टर मनीष सिह ने आनंद ज्वेलरी शाप को 7 दिनों के लिए बंद करते हुए आसपास के इलाके में सैनिटाइज करने का काम तेज करवा दिया है। प्रशासन ने यह कदम कोरोना के फेलाव को रोकने के लिए किया है।

चित्रकूट आश्रम के संकर्षण प्रपन्नाचार्य महाराज का स्वर्गवास

शहर में फैली सनसनी

शहर के एक मशहूर ज्वैलरी शाप में एक साथ 20 लोगों की कोरोना रिर्पाेट पाजेटिव आने की सूचना जैसे शहरवासियों को मिली पूरे शहर में सनसनी फेल गई। एक बार फिर से कोरोना के लैाट आने का भय लोगों को सताने लगा। वही फिर से शहर को लाकडाउन होने जैसे कयास लोगो द्वारा लगाये जाने लगे हैं।

35 कर्मचारियों की हुई थी जांच

ज्वैलरी शाप में काम करने वाले 35 कर्मचारियों की कोरोना जांच करवाई गई। जिस पर जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाक्टर प्रवीण जाडिया ने जंाच के बाद सामने आए 20 कोरोना रोगियों को क्वारेंटीन करने के साथ ही निगेटिव रिर्पोट आई 15 लोगों को एहतियात बरतने तथा सामान्य लक्षण दिखने पर फिर से जांच करवाने के लिए कहा गया है। वही पाजेटिव रोगियों के सम्पर्क आने वालो की लिस्ट तैयार की जा रही है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News