एंटरटेनमेंट

नोरा फतेही ने बोल्ड तस्वीरों से बरपाया कहर, तस्वीरें देख फैंस की बढ़ी धड़कनें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
नोरा फतेही ने बोल्ड तस्वीरों से बरपाया कहर, तस्वीरें देख फैंस की बढ़ी धड़कनें
x
नोरा फतेही बीते दिनों जमकर सुर्खियों रही। इस सुर्खियों की वजह उनका हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘नाच मेरी रानी‘ रहा। इस गाने में नोरा का

नोरा फतेही ने बोल्ड तस्वीरों से बरपाया कहर, तस्वीरें देख फैंस की बढ़ी धड़कनें

नोरा फतेही बीते दिनों जमकर सुर्खियों रही। इस सुर्खियों की वजह उनका हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘नाच मेरी रानी‘ रहा। इस गाने में नोरा फतेही का ग्लैमरस लुक नजर आया। वह बेहद ही शानदार दिखी। गाने में उनके लुक की जमकर तारीफ हुई तो वहीं उनके डांसिग को लोगों ने खूब पसंद किया और उनके डांस स्टेप को काॅपी करते हुए नजर आए।

अब हाल ही में नोरा फतेही की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में नोरा बेहद ही बोल्ड नजर आई। इन तस्वीरों से नोरा ने जमकर कहर बरपाया। जिसने भी नोरा की यह तस्वीरें देखी वह देखता ही रह गया। मानों इस तस्वीर को देख नोरा के फैंस की धड़कने बढ़ गई हो।

53 साल में भी बेहद खूबसूरत दिखती है माधुरी दीक्षित, उनकी स्टाइलिश तस्वीर देख नहीं लगा पाएंगे उम्र का अंदाजा

क्योंकि इस तस्वीर में वह लग ही बेहद हाॅट रही थी। येलो ड्रेस में नोरा ने खूब पाॅपुलरटी बटोरी। खबरों की माने तो इस ड्रेस में नोरा बीते दिनों बिग बाॅस के घर में पहुंची थी। जहां उन्होंने सभी कंटेस्टेंट को जमकर डांस कराया। अब नोरा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। तो वहीं नोरा की कुछ तस्वीरें उनके सोशल मीडिया में भी उनके भरी पड़ी हैं।

जिसमें नोरा का लुक बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा है। ऐसी ही एक तस्वीर नोरा की व्हाइट ड्रेस की हैं। इस तस्वीर में नोरा एक दम परी जैसी नजर आ रही हैं। व्हाइट ड्रेस में नोरा ने एक नहीं बल्कि कई पोज दिए हैं। सभी पोज में वह बेहद ही आकर्षक एवं सुन्दर नजर आ रही हैं। जो भी उनकी यह तस्वीरें देखकर वह नजरें नहीं हटा पा रहा हैं।

बिग बाॅस 14ः एजाज खान पर जमकर भड़की कविता कौशिक, वीडियो देख सब रह जाएंगे दंग

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story