सामने आया 'कोरोना वायरस का नया लक्षण', अब यहां हो रहा है इन्फेक्शन

New Symptom of COVID / कोरोना वायरस के कई लक्षण सामने आ चुके हैं. कई रूपों में यह वायरस लोगों की जान ले चुका है. अब एक नया लक्षण

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

New Symptom of COVID / कोरोना वायरस के कई लक्षण सामने आ चुके हैं. कई रूपों में यह कोरोना वायरस लोगों की जान ले चुका है. अब एक नया लक्षण सामने आया है. जिसमें कोरोना का इन्फेक्शन मुँह में छाले की तरह होता है.

इस नए लक्षण के बारे में बताते हुए किंग्ज कॉलेज लंदन के प्रोफेसर टिम स्पेक्टर (Tim Spector) ने दावा किया है कि ऐसे मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है जो मुंह में हो रहें इन्फेक्शन से परेशान हैं.

इस सांसद ने कराया खुद का Hot Photoshoot, ट्रोलर्स दे रहें ऐसे जबाव

TIM SPECTOR ने इस इन्फेक्शन को COVID TONGUE का नाम दिया है. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि अगर सिरदर्द, थकान या जीभ पर असामान्य लक्षण महसूस हो तो घर पर रहना चाहिए.

Professor Tim Spector ने इसके सम्बन्ध में ट्वीट कर एक फोटो भी शेयर की है. जिसमें मरीज की जीभ पर सफेद रंद के धब्बे दिख रहे हैं. Spector ने कहा कि COVID के नए लक्षण में मुंह में अजीब तरह के छाले भी हो रहा है.

COVID-19 Vaccination : क्या टीका लगवाना अनिवार्य है? यहां जानिए Vaccine से जुड़े सभी सवालों के जबाव

Professor ने कहा की, जीभ अपने आप ही एक सप्ताह के अंदर सामान्य हो जाएगी. अगर आप अपनी जीभ पर पैच नोटिस करते है, तो अच्छा है कि डॉक्टर से परमार्श करें और COVID-19 का पता लागने टेस्ट करवाएं.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News