एमपी के गृहमंत्री बोले हम दिल जीतने के लिए करते हैं राजनीति, खुद केतली थामकर लोगों को पिलाई चाय

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा तीन दिवसीय दौरे के दौरान रविवार को दतिया पहुंचे। इस दौरान उनके द्वारा एक कैफे का उद्घाटन किया गया। जिसके बाद उन्होंने खुद हाथ में केतली थाम ली और वहां मौजूद लोगों को चाय पिलाई।

Update: 2023-01-15 11:37 GMT

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा तीन दिवसीय दौरे के दौरान रविवार को दतिया पहुंचे। इस दौरान उनके द्वारा एक कैफे का उद्घाटन किया गया। जिसके बाद उन्होंने खुद हाथ में केतली थाम ली और वहां मौजूद लोगों को चाय पिलाई। ऐसे में यह माना जा रहा है कि जनता की नब्ज टटोलते हुए उनके द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए तैयारी प्रारंभ कर दी गई है।

गृहमंत्री ने सड़क का किया भूमिपूजन

तीन दिवसीय दौरे के दौरान गृहमंत्री दतिया पहुंचे। जहां उनके द्वारा 11 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली घुंघसी-हिडोरा मुख्य सड़क मार्ग का भूमिपूजन किया। डॉ. मिश्रा ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां प्रारंभ कर दी है। वह जनता की नब्ज टटोलते नजर आ रहे हैं। गृह एवं जेल मंत्री द्वारा दतिया में जहां एक कैफे का शुभारंभ किया गया तो वहीं उन्होंने अपने हाथ में चाय की केतली थामकर लोगों को चाय भी पिलाई। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हम लोगों का दिल जीतने और विकास के लिए राजनीति करते हैं। कांग्रेस सिर्फ भाजपा को गाली देने के लिए राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि आज नहीं तो कल हम सबका दिल जीत ही लेंगे।

कांग्रेस से सावधान रहने की अपील

अपने दतिया दौरे के दौरान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जनता कांग्रेस नेताओं की बरगलाने वाली बातों में न आए और विकास कार्यों को महत्व दे। इस दौरान उनके द्वारा कांग्रेस से सावधान रहने की लोगों से अपील की। श्री मिश्रा ने कहा कि पिछली बार भी कांग्रेस सरकार बनने से पहले लोगों का कर्ज माफ करने की घोषणा की गई थी किंतु कर्ज माफ नहीं कर पाए। मुख्यमंत्री बदलने की भी बात कही थी। उन्होंने कहा कि अब फिर कांग्रेसियों द्वारा वही बात की जाएगी कि सरकार बदल गई थी इसलिए ऐसा नहीं कर पाए। अबकी बार ऐसा कर दिया जाएगा। चुनाव के वक्त कांग्रेसी जनता से किस तरह की बातें कर अपना राजनीतिक समीकरण बिठाते हैं उसका भी जिक्र श्री मिश्रा द्वारा किया गया।

Tags:    

Similar News